आमिर खान के बैंक वाले विज्ञापन से भड़का कस्टमर, गुस्से में बंद करवा लिया अपना खाता

आमिर खान के बैंक का विज्ञापन करने से मध्यप्रदेश के इंदौर का एक शख्स इतना नाराज है कि उसने अपना बैंक खाता ही बंद करवा लिया कस्टमर का नाम कृष्णा राठौर है, जिनका कहना है कि जो देश में खुद को असुरक्षित बताता हो, अपनी पत्नी की सुरक्षा ना कर सका हो, उस व्यक्ति से बैंक ने अपना विज्ञापन कराकर लाखों ग्राहकों के मन में संशय पैदा कर दिया है.

मुझे कैसे यकीन हो कि बैंक में मेरा पैसा सुरक्षित रहेगा. एक सच्चा हिंदू होने के नाते मैंने अपना बैंक अकाउंट बंद करवा लिया है. मैं लोगों से भी अपील करता हूं कि वह भी अपना बैंक खाता बंद कराएं. देश सर्वोपरि है. जो लोग देश विरोधी बातें करते हैं उनका बहिष्कार कीजिए. भले ही वह कोई भी क्यों ना हो.

बता दें कि आमिर खान यूए बैंक का विज्ञापन कर रहे हैं. लेकिन इस वजह से बैंक को फायदा नहीं बल्कि अब नुकसान हो रहा है. लोगों का बैंकों पर से बहुत विश्वास उठ रहा है. ग्राहकों के करोड़ों रुपए खर्च कर बैंक अभिनेताओं से विज्ञापन कर आ रही है, जो बिल्कुल भी सही नहीं है.

कृष्णा राठौर ने बताया कि 2015 में आमिर ने कहा था कि देश में असहिष्णुता के माहौल के चलते उनकी पत्नी को भारत में रहने से डर लगने लगा है. लेकिन भारत में मुसलमान सबसे ज्यादा सुरक्षित है, फिर भी आमिर को ऐसा लगता है. अगर आमिर खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह फिलहाल फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर व्यस्त है जिसमें उनके साथ करीना कपूर भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *