आर्यन के साथ अरबाज मर्चेंट भी हुए अरेस्ट, जानिए कौन है ये शख्स, जिसे सुहाना खान भी करती हैं फॉलो?

बॉलीवुड के मशहूर सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया. एनसीबी ने शनिवार को मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज शि में छापेमारी की और इसके बाद आर्यन खान समेत आठ लोगों को हिरासत में ले लिया. आर्यन खान के अलावा अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

खबर है कि आर्यन को अरबाज ही क्रूज पर अपने साथ लेकर गए थे. अरबाज अक्सर ड्रग्स पार्टियों में जाते रहते हैं. अरबाज के फोन की चैट से उसके ड्र,ग्स कनेक्शन का पता चला जिसके बाद एनसीबी जांच में लग गई थी. लेकिन आखिर ये अरबाज मर्चेंट है कौन, जिससे सुहाना खान भी फॉलो करती है.

ऐसा बताया जा रहा है कि अरबाज, आर्यन खान और सुहाना के दोस्त हैं. वह एक अभिनेता है जिनके इंस्टाग्राम पर अच्छे फॉलोअर्स है. अरबाज को इंस्टाग्राम पर सुहाना खान फॉलो कर रही है. कुछ समय पहले तो ऐसी खबरें भी सामने आई थी कि अरबाज मशहूर अभिनेत्री पूजा बेदी की बेटी अलाया को डेट कर चुके हैं.

एनसीबी की पूछताछ में आर्यन खान ने खुद को निर्दोष बताया है. उनका कहना है कि वह पार्टी में एक मेहमान के रूप में शामिल हुए थे. जिस क्रूज पर पार्टी चल रही थी वह Cordelia कंपनी का है. एनसीबी ने आर्यन समेत सात लोगों को गिरफ्तार किया है. मीडिया में तो ऐसी भी खबरें चल रही है कि एनसीबी को जांच के दौरान इन लोगों के पास से एमडीएम, को,कीन, एमडी और च,रस भी मिला है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *