आर्यन खान केस के बाद पहली बार स्पॉट हुवे किंग खान, लौटे काम पर

शाहरुख खान ..वो नाम, जिसने अपने करियर के साथ-साथ बॉलीवुड को भी दुनिया भर में चमकाया. जिसने बुर्ज खलीफा पर अपने नाम का डंका बजवाया. लेकिन किसे पता था बेटे पर लगे एक आरोप की वजह से उनकी सालों कमाई इज्ज्त पर यूं पानी फिर जाएगा. बेटे आर्यन  को जब ड्रग केस  के चलते हवालात के पीछे कर दिया गया था तो पापा शाहरुख  अपना सारा काम पीछे छोड़ अपने बेटे को बाहर निकलवाने की कोशिशों में जुट गए थे.

अब जब आर्यन के ऊपर से ये मुसीबत टल गई है तो पापा शाहरुख भी अपने काम पर वापस लौट आएं हैं. हाल ही में शाहरुख को एक कमर्शियल सेट पर स्पॉट किया गया. इस दौरान वो अपने लंबे बालों का बन बनाए हुए थे साथ ही उन्होने ब्लैक टी-शर्ट कैरी की हुई थी. उनकी इस बैक साइड फोटो को देख शाहरुख के फैंस को ठंडी राहत मिली.

फोटो सोशल मीडिया पर जैसै ही आई, देखते ही देखते वायरल हो गई. आखिरी बार शाहरुख को आर्थर रोड जेल के बाहर स्पॉट किया गया था.आर्यन के ड्रग केस में फसनें के बाद शाहरुख के हाथ से कई ऑफर फिसल गए. बड़े-बड़े ब्रैंड्स ने शाहरुख के साथ बरसों निभाया साथ छोड़ दिया. लेकिन फिर एक बार शाहरुख खुदको संभाल, वापस अपने काम को ट्रैक पर ला रहें हैं.

शाहरुख खान आखिरी बार साल 2018 में आई फिल्म ज़ीरो में नजर आए थे. जिसके बाद से उन्होंने अभी तक अपने नए प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट नहीं की है. खबरों का बाजार गर्म है कि शाहरुख के साथ फिल्म पठान में धमाल मचाने को तैयार हैं. पठान के सेट से शाहरुख की कई बार फोटो भी लीक हो चुकी है. जिस लुक में शाहरुख को मीडिया के कैमरों ने स्पॉट किया है. वही लुक शाहरुख का फिल्म पठान में भी देखने को मिल सकता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *