आलिया भट्ट की इस ‘हरकत’ से परेशान हुए रणबीर कपूर, डायरेक्टर से कर दी गर्लफ्रेंड की शिकायत!

आलिया भट्ट  इन दिनों अपनी नई फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ को लेकर चर्चा में हैं. फैंस इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म में आलिया गंगूबाई के किरदार में नजर आएंगी. अपने इस कैरेक्टर के लिए आलिया ने बहुत कड़ी मेहनत की है. यहां तक कि आलिया की तैयारी की वजह से रणबीर कपूर भी परेशान हो गए थे. इस बात का खुलासा डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने किया है.

आलिया भट्ट से परेशान हुए रणबीर कपूर
संजय लीला भंसाली  ने फिल्म के प्रमोशन के दौरान मीडिया से बातचीत में खुलकर बताया कि किस तरह आलिया की तैयारी की वजह से रणबीर कपूर को परेशानी उठानी पड़ी. फिल्म में आलिया भट्ट ने एक मासूम लड़की का रोल प्ले किया है जो बाद में एक वैश्यालय की मालकिन बन जाती हैं. आलिया की परफॉर्मेंस को लेकर संजय लीला भंसाली ने कहा, मुझे लगता है कि वह असल जिंदगी में भी आलिया भट्ट से ज्यादा गंगूबाई बन गई थी. उसके बॉयफ्रेंड ने मुझसे शिकायत की थी कि वह घर पर भी गंगूबाई की तरह बात करती है. भंसाली ने आगे कहा कि ये बिलकुल अपने किरदार के साथ एक हो जाने जैसा है.

भंसाली ने की आलिया के डांस की तारीफ
संजय लीला भंसाली ने फिल्म में आलिया  के डांस की भी जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा, मुझे नहीं पता था कि वह इतनी शानदार डांसर है. ‘ढोलिडा’ गाने में जब उसने डांस किया तो मुझे लगा जैसे एक एक्टर अपने किरदार में पूरी तरह समा गया है.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म
गौरतलब है कि आलिया भट्ट  की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’   25 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. संजय लीला भंसाली के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में अजय देवगन और विजय राज भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे. ये फिल्म हुसैन जैदी की किताब ‘माफिया क्वीन्स ऑफ मुंबई’ के चैप्टर पर आधारित है जिसमें कमाठीपुरा की माफिया गंगूबाई कोठेवाली के बारे में बताया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *