आलिया भट्ट ने ‘पापा की परी’ कमेंट पर तोड़ी चुप्पी, कंगना रनौत को दे डाला भगवत गीता का ज्ञान

आलिया भट्ट अपनी नई फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ को लेकर सुर्खियों में हैं. इन दिनों वह जोरशोर से फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं. कुछ दिनों पहले कंगना रनौत ने इस फिल्म को लेकर आलिया पर तंज कसा था. उन्होंने आलिया की इस फिल्म को जमकर भला-बुरा कहा था. कंगना ने रिलीज से पहले ही ये भविष्यवाणी कर दी थी कि ये मूवी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होने वाली है. अब कंगना से इस कमेंट पर आलिया ने मुंहतोड़ जवाब दिया है.

आलिया ने कंगना को दिया जवाब
हाल ही में आलिया ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के नए गाने ‘मेरी जान’ को लॉन्च करने कलकत्ता गईं. वहां मीडिया ने उनसे कंगना के कमेंट्स के बारे में पूछा तो उन्होंने करारा जवाब दिया. न्यूज एजेंसी की रिपोर्ट के मुताबिक आलिया ने श्रीमद भगवत गीता को कोट करते हुए कहा, ‘भगवान कृष्ण ने गीता में कहा है- कर्म कर फल की चिंता मत कर. मैं बस इतना ही कहना चाहूंगी.’

जानें क्या है पूरा मामला?
कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्होंने फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ जमकर आलोचना की. उन्होंने लिखा था, इस शुक्रवार 200 करोड़ रुपये राख जाएंगे. ‘पापा (मूवी माफिया डैडी) की परी (जो ब्रिटिश पासपोर्ट रखती है) के लिए’ क्योंकि पापा साबित करना चाहते हैं कि रोमकॉम बिंबो एक्टिंग कर सकती है. इस फिल्म की सबसे बड़ी खराबी इसकी कास्टिंग है. ये नहीं सुधरेंगे. बॉलीवुड का नाश होना तय है जब तक मूवी माफिया के पास पावर है.

इस दिन थियेटर्स में दस्तक देगी ये फिल्म
गौरतलब है कि आलिया भट्ट की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ 25 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. संजय लीला भंसाली के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में अजय देवगन और विजय राज भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे. ये फिल्म हुसैन जैदी की किताब ‘माफिया क्वीन्स ऑफ मुंबई’ के चैप्टर पर आधारित है जिसमें कमाठीपुरा की माफिया गंगूबाई कोठेवाली के बारे में बताया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *