आलिया भट्ट से पहले इन अभिनेत्रियों संग रह चुका है रणबीर कपूर का अफेयर, देखें लिस्ट

बॉलीवुड के चॉकलेटी ब्वॉय रणबीर कपूर ने 28 सितंबर को अपना 39वां जन्मदिन मनाया. रणबीर की लोकप्रियता बहुत ज्यादा है. उन पर लाखों लड़कियां फिदा हैं. इस लिस्ट में बॉलीवुड की कई बड़ी अभिनेत्रियों का नाम भी शामिल है. रणबीर कपूर अब तक कई अभिनेत्रियों को डेट कर चुके हैं, जिनके बारे में आज हम आपको बता रहे हैं.

सोनम कपूर
रणबीर कपूर और सोनम कपूर ने फिल्म सांवरिया से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस दौरान दोनों के रिलेशनशिप में होने की खबरें सुर्खियों में रही थीं.

दीपिका पादुकोण
दीपिका पादुकोण और रणबीर ने कुछ फिल्मों में एक साथ काम किया. दोनों फिल्म में काम करते-करते करीब आ गए थे. काफी समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद अचानक से दोनों का ब्रेकअप हो गया.

कैटरीना कैफ
फिल्म अजब प्रेम की गजब कहानी के दौरान रणबीर और कैटरीना के बीच नजदीकियां बढ़ना शुरू हुईं थीं. ऐसा कहा जाता है कि कैटरीना की वजह से ही रणबीर और दीपिका का रिश्ता टूटा था.

माहिरा खान
रणबीर कपूर का नाम पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान के साथ भी जुड़ा था. लेकिन इस खबर को लेकर दोनों की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई थी.

आलिया भट्ट
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के अफेयर की खबरें मीडिया में काफी समय से आ रही हैं. ऐसी भी खबरें चल रही हैं कि दोनों जल्द शादी के बंधन में भी बंध सकते हैं. अक्सर दोनों एक साथ नजर भी आ जाते हैं. इन दोनों की जोड़ी फैंस को भी बहुत अच्छी लगती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *