इतने करोड़ रुपए की अकेले मालकिन है सारा अली खान , जानकर दंग रह जायंगे आप

आप जानते हैं कि बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान की कुल संपत्ति कितनी है? वह हर साल कितना रुपये कमाती हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, सारा अली खान की कुल संपत्ति करीब 22 करोड़ रुपये है।

क्या आप जानते हैं कि बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान की कुल संपत्ति कितनी है? वह हर साल कितना रुपये कमाती हैं। उनके पास कौन-कौन सी कारें हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, सारा अली खान की कुल संपत्ति करीब 22 करोड़ रुपये है। अभिनेत्री सारा अली खान हर साल करीब 6 करोड़ रुपये कमाती हैं।

सारा अली खान को बॉलीवुड में उनके लुक और स्टाइल के लिए जाना जाता है। उनकी कमाई का जरिए फिल्में और ब्रांड एंडोर्समेंट है। बताया जाता है कि वह हर ब्रांड से करीब 50 -60 लाख रुपये लेती हैं।  रिपोर्ट के मुताबिक सारा अली खान एक फिल्म के लिए करीब 3 करोड़ रुपये लेती हैं। यह भी कहा जाता है कि साल 2018 में जब से सारा अली खान ने अपने करियर की शुरुआत की है तब से उनकी संपत्ति में 240 फीसदी का इजाफा हुआ है। हर महीने ब्रांड एंडोर्समेंट के जरिए सारा अली खान 30 लाख रुपये कमाती हैं।

सारा अली खान के पास कई लग्जरी कारें हैं जिनमें मर्सडिज, बीएमडब्ल्यू और रेंज रोवर शामिल है। रिपोर्ट के मुताबिक सारा के पास 1 करोड़ रुपये की कीमत की मर्सडिज बेंज जीएलई है। उनके पास बीएमडब्ल्यू 520डी लग्जरी कार भी है। गौरतलब है कि सारा अली खान सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। उनकी फिल्म अतरंगी रे रिलीज होने वाली है। जिसका उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म में धनुष और अक्षय कुमार भी हैं। यह फिल्म 24 दिसंबर को रिलीज हो रही है। फिल्म में सारा अली खान ने एक ऐसी लड़की का किरदार निभाया है, जो अपने पति और ब्वॉयफ्रेंड दोनों से प्यार करती है। इस फिल्म को आनंद एल राय ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में सारा के को-स्टार धनुष भी उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। हाल ही में धनुष ने कहा था कि सारा में सीखने औक आगे बढ़ने की भूख है। सारा अली खान ने सिंबा, केदारनाथ, कुली नंबर 1 और लव आजकल जैसी फिल्मों में काम किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *