इन बॉलीवुड हसीनाओं ने विदेशियों को चुना अपना जीवनसाथी, कई बड़ी अभिनेत्रियां लिस्ट में शामिल

पहले फिल्मों में ही ऐसा देखने को मिलता था, जब कोई किसी परदेसी से शादी करता था. लेकिन अब ऐसा असल जिंदगी में भी हो चुका है. बॉलीवुड में बहुत से ऐसे सितारे हैं, जिन्होंने किसी विदेशी को अपना जीवनसाथी बनाया. इस लिस्ट में बॉलीवुड की कई बड़ी अभिनेत्रियों के नाम भी शामिल है, जिनके बारे में आज हम आपको बता रहे हैं.

प्रियंका चोपड़ा


बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने 2018 में अमेरिकी अभिनेता और निक जोनस से शादी की. शादी के बाद प्रियंका अमेरिका में जाकर ही रहने लगी हैं. लेकिन आज भी वह भारत से जुड़ी हुई हैं.

प्रीति जिंटा


बॉलीवुड की डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा ने काफी लंबे समय तक लोगों के दिलों पर राज किया. प्रीति जिंटा का नाम काफी समय तक नेस वाडिया से भी जुड़ा था. लेकिन 2018 में प्रीति जिंटा ने अमेरिकी बिजनेसमैन जीन गुडइनफ से शादी कर ली. यह खबर सुनकर हर कोई थोड़ा हैरान रह गया था.

सेलीना जेटली


सेलीना जेटली को बॉलीवुड में ज्यादा सफलता नहीं मिली. 2011 में सेलीना जेटली ने ऑस्ट्रिया बेस्ड होटेलियर पीटर हाग के साथ शादी कर ली. शादी के बाद सेलीना ने दो जुड़वा बच्चों को जन्म दिया.

राधिका आप्टे


बॉलीवुड की हॉट एंड बोल्ड अभिनेत्रियों में से एक राधिका आप्टे ने 2012 में बेनडिक्ट टेलर से शादी की थी. उन्होंने कुछ साल तक अपनी शादी की बात सबसे छुपा कर भी रखी थी.

श्रिया सरन


श्रिया सरन साउथ फिल्मों की जानी-मानी अभिनेत्री हैं, जो बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. श्रिया सरन ने टेनिस प्लेयर आंद्रेई कोशेव से 2018 में शादी कर ली. इसके बाद वह बार्सिलोना जाकर बस गईं. इसके बाद वह भारत में अपने पति के साथ आकर रहने लगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *