इन सितारों की विदेशों में भी है करोड़ों की संपत्ति, एक ने तो खरीद रखा है पूरा बर्फीला पहाड़

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सितारे अपनी लाइफ स्टाइल की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. ये सितारे आलीशान जिंदगी जीते हैं. लेकिन इस मुकाम तक पहुंचने के लिए उन्हें बहुत मेहनत भी करनी पड़ती है. बॉलीवुड में कई सितारे तो ऐसे हैं, जिनकी संपत्ति देश में ही नहीं विदेशों में भी है. ऐसे ही कुछ सितारों के बारे में आज हम आपको बता रहे हैं.

प्रियंका चोपड़ा
प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक में सफल हैं. प्रियंका ने शादी के बाद कैलिफोर्निया में 144 करोड़ रुपये की हवेली खरीदी. इतना ही नहीं हाल ही में प्रियंका ने न्यूयॉर्क में सोना नाम का रेस्टोरेंट भी खोला है.

शिल्पा शेट्टी
शिल्पा शेट्टी करोड़ों की संपत्ति की मालकिन है. शिल्पा ने मशहूर बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की है. आपको बता दें कि शिल्पा के पति राज ने उन्हें दुबई में बुर्ज खलीफा में एक अपार्टमेंट भी खरीद कर गिफ्ट किया था, जिसे बाद में उन्होंने बेच दिया. शिल्पा का इंग्लैंड के वेब्रिज में एक शानदार घर भी है. इसके अलावा शिल्पा की मेफेयर, लंदन और ऑक्सफोर्ड स्ट्रीट में भी संपत्ति है.

अक्षय कुमार
बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय ने टोरंटो, कनाडा में एक बंगला और अपार्टमेंट भी खरीदा था. उन्होंने एक बर्फीली पहाड़ी भी खरीदी थी. अक्षय अक्सर छुट्टियां मनाने कनाडा जाते रहते हैं. इतना ही नहीं मॉरीशस के समुद्री तट पर भी अक्षय का एक बंगला है.

शाहरुख खान
बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान का मुंबई में एक आलीशान बंगला है ही . लेकिन दुबई में उन्होंने एक लग्जरी होलीडेहोम भी खरीद रखा है. इसके अलावा उन्होंने लंदन में एक आलीशान अपार्टमेंट खरीदा है जो 183 करोड़ रुपए का है.

सलमान खान
सलमान खान को दुबई जाना बहुत पसंद है. इसीलिए उन्होंने डाउनटाउन में एक अपार्टमेंट खरीदा हुआ है.

अभिषेक बच्चन
अभिषेक बच्चन ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या के साथ मिलकर दुबई के जुमेराह गोल्फ एस्टेट में एक आलीशान घर खरीदा, जो 10,600 वर्ग फुट में फैला हुआ है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *