इन 5 बॉलीवुड एक्ट्रेस ने छुपा के रखी थी अपनी प्रेगनेंसी

दोस्तों जैसा कि आप सभी जानते हैं कि लोक डाउन के दौरान हमारे बॉलीवुड की काफी सारी एक्ट्रेस प्रेगनेंट हो गई थी। जहां एक तरफ बॉलीवुड की सबसे मशहूर एक्ट्रेस में से एक करीना कपूर ने अपनी प्रेग्नेंट होने की खबर काफी खुशी के साथ शेयर करी थी। अपने दूसरे बच्चे को लेकर वह बहुत खुश नजर आ रही थी।दोस्तों वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड की ऐसी भी एक्ट्रेस थी जिन्होंने अपने प्रेग्नेंट होने की खबर सोशल मीडिया से छुपा कर रखी थी। तो चलिए आज हम आपको उन्हीं एक्ट्रेस के बारे में बताएंगे जिन्होंने लॉकडाउन में अपने प्रेग्नेंट होने की खबर को सोशल मीडिया से छुपा कर रखा था।

दीपिका पादुकोण
दीपिका पादुकोण का नाम इस लिस्ट में सबसे पहले नंबर पर शुमार है। जी हां दोस्तों शायद आपको जानकर हैरानी होगी कि दीपिका पादुकोण भी प्रेग्नेंट है। वैसे तो उन्होंने पूरे समय अपनी प्रेगनेंसी के बारे में सब कुछ छुपा कर ही रखा था। फिर में हुए एक चैट शो में उन्होंने इस बात का खुलासा किया था कि वह बहुत जल्दी एक गुड न्यूज़ देंगे। तो

प्रियंका चोपड़ा
प्रियंका चोपड़ा का नाम इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर आता है। प्रियंका की शादी जब से निक जोनस से हुई थी तभी से वह बहुत ही फेमस शादी बन गई थी। तभी से फैंस उन दोनों के बच्चे दुनिया में आने का इंतजार कर रहे थे। जी हां दोस्तों शायद आपको ना मालूम हो कि प्रियंका चोपड़ा भी लोग डाउन के दौरान प्रेग्नेंट थी। उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी का राज सोशल मीडिया पर बिल्कुल भी नहीं खोला था।

इलियाना डिक्रूज
जो कि बॉलीवुड की एक काफी हॉट एक्ट्रेस है। इलियाना ने बॉलीवुड में नाम मैं तेरा हीरो फिल्म से कमाया था। उसके बाद भी उन्होंने बॉलीवुड में काफी अच्छा काम किया था। इलियाना वैसे तो अपने बॉयफ्रेंड के साथ रहती है। पहले तो उन्होंने अपनी प्रेगनेंसी का राज सोशल मीडिया से छुपा कर रखा था। पर फिर एक इवेंट में उनको रेड ड्रेस में अपने बेबी बम को छुपाते हुए देखा गया था। उसके बाद में है ढीले कपड़ों में भी कई बार दिखा करती थी।

ऐश्वर्या राय
जो कि बॉलीवुड की सबसे सुंदर एक्ट्रेस में से एक हैं। बच्चन खानदान की बहू ऐश्वर्या राय को लेकर पहले तो सोशल मीडिया पर काफी बातें उठ रही थी कि शायद अभिषेक बच्चन से वह अलग हो सकती हैं। लेकिन बिग बी ने इन सभी बातों को जलाते हुए कहा था कि वह बहुत ही जल्द दोबारा से ग्रैंडफादर बनने वाले हैं। ऐश्वर्या नहीं तो इस चीज को छुपाने की काफी कोशिश की थी पर कहीं फंक्शंस में उनका बेबी बंप थोड़ा थोड़ा दिखाई देता था। इससे हम अंदाजा लगा सकते हैं कि उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी का राज सोशल मीडिया से छुपा कर रखा था।

विद्या बालन
जिन्होंने बॉलीवुड में काफी अच्छा नाम कमाया है। इनकी शादी को 8 साल हो चुके थे और शादी से ही इंसान जिनके बच्चे का दुनिया में आने का इंतजार कर रहे थे। विद्या बालन भी लोक डाउन के दौरान प्रेग्नेंट थी और उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने इस राज्य के बारे में कोई जिक्र नहीं किया था। पर एक अवार्ड फंक्शन पर उनको अपने बेबी बम को दुपट्टे से छुपाते हुए भी देखा गया था। जिससे कि अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह भी अपनी प्रेगनेंसी को छुपा रही थी।

तो दोस्तों यह थी लोक डाउन के दौरान प्रेग्नेंट रही एक्ट्रेस की लिस्ट। अगर आपको इनमें से किसी एक्ट्रेस के बारे में जानकर हैरानी हुई हो और आपकी किसी फेवरेट एक्ट्रेस के बारे में जानकर अच्छा लगा हो तो हमें कमेंट में जरूर बताइएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *