इस अंदाज में घर से बाहर घूमना हसीना को पड़ा भारी, शरीर पर पड़ गए ऐसे-ऐसे निशान

सोशल मीडिया स्टार उर्फी जावेद अपने बोल्ड लुक्स को लेकर सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में उर्फी जावेद टॉपलेस   अंदाज में अपने घर से निकली तो हर तरफ उनकी तस्वीरें और वीडियो वायरल हो गई थीं. अब इसके बाद उर्फी जावेद ने अपनी एक तस्वीर शेयर कर इस टॉपलेस लुक के कारण हुई अपनी हालत के बारे में फैंस को बताया है. उर्फी की ये तस्वीर देखने के बाद साफ है कि यूं टॉपलेस अंदाज में घूमना उनके लिए कितना मुश्किल रहा होगा.

उर्फी जावेद का लेटेस्ट वायरल लुक
उर्फी जावेद के लेटेस्ट लुक की बात करें तो टॉपलेस अंदाज में हैवी जंजीरें बांधे उर्फी पब्लिक प्लेस में पहुंचीं. उर्फी   को इस अतरंगी अंदाज में देखकर हर कोई हैरान था तो वहीं उनकी तस्वीरें क्लिक करने के लिए पैपराजी के साथ साथ तमाम लोगों की भीड़ जमा हो गई. हर कोई उर्फी के इस अंदाज को अपने कैमरे में कैद कर लेना चाहता था.

हैवी जंजीरों को लपेटे निकलीं
उर्फी ने भी एक वीडियो के जरिए अपना ये लुक शेयर किया. आप देख सकते हैं कि वो शॉ्र्टस के ऊपर जालीदार स्कर्ट पहने दिखाई दे रही हैं. वहीं उर्फी ने इस दौरान टॉप नहीं पहना बल्कि हैवी जंजीरों को गर्दन से लपेट कर अपने लुक को बोल्डनेस का ट्विस्ट दिया था. साथ ही अपने इस लुक को पूरा करने के लिए उर्फी ने हाई हील्स कैरी किए और हेयरस्टाइल के लिए पोनीटेल बनाई थी.

जंजीरों के कारण पड़े निशान
उर्फी ने अपनी बीफोर और आफ्टर तस्वीरें शेयर की हैं. ऑफ्टर तस्वीरें देखने के बाद साफ है कि इस लुक को कैरी करना उर्फी के लिए आसान नहीं रहा. ये उनके लिए काफी पेनफुल साबित हो रहा है. भारी जंजीरों के कारण उर्फी की गर्दन में लाल निशान पड़ गए हैं. उर्फी ने इन निशान की तस्वीरें इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए फैंस के साथ शेयर की हैं.

उर्फी जावेद का फैशन स्टेटमेंट
बता दें कि उर्फी जावेद की उम्र 25 साल है. बिग बॉस ओटीटी में दिखाई दे चुकी उर्फी जावेद पहले ही एलीमिनेशन में बेघर हो गईं थीं लेकिन उन्होंने अपने फैशन स्टेटमेंट और अतरंगी लुक्स से खूब फेम हासिल कर लिया है. हर दिन उर्फी के एक से एक जुदा लुक सोशल मीडिया पर वायरल रहते हैं. इसके साथ ही हर किसी को उर्फी के नित नए लुक्स देखने का काफी बेसब्री से इंतजार रहता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *