इस कलाकार को मिलते है लाखो रूपए , बिजली के एक झटके खाने में

यूं तो आपने भाबीजी घर पर हैं के हर किरदार को देखा होगा और हर किरदार आपको जरूर पसंद आया होगा. लेकिन इनमें अपने सक्सेना जी खूब हैं. भला…ऐसा कौन होगा जो पिटकर भी खूब खुश होता है. जो करंट के झटके खाकर आई लाइक इट बोलता है. जो जानबूझ कर लोगों से थप्पड़ खाने की गुजारिश करता है. अपने सक्सेना जी तो ऐसे ही हैं. सबसे हटके, सबसे जुदा. भाबीजी घर पर हैं के शो का हर किरदार काफी अलग और अनूठा है और सक्सेना जी उसी की बानगी है. इस किरदार को सालों से सानंद वर्मा निभाते आ रहे हैं. लेकिन इतना मुश्किल किरदार वो ऐसे ही नहीं निभाते बल्कि इसकी अच्छी खासी फीस वसूलते हैं.

छोटे से बड़े पर्दे तक आ चुके हैं नजर
सानंद वर्माऔ काफी सालों से इंडस्ट्री में हैं. छोटे पर्दे से लकेर बड़ पर्दे तक सानंद वर्मा नजर आ चुके हैं. टेलीविजन शो के साथ साथ वो कई फिल्मों में भी दिखे हैं. अजय देवगन की रेड, सुशांत सिंह राजपूत की छिछोरे, रानी मुखर्जी की मर्दानी और पटाखा में नजर आ चुके सानंद वर्मा को असल पहचान भाबीजी घर पर हैं से ही मिली है. उन्हें इस शो ने घर घर में मशहूर कर दिया और आज उन्हें सानंद वर्मा नहीं बल्कि सक्सेना जी के नाम से ज्यादा जाना जाता है.

एक एपिसोड की लेते हैं इतनी फीस
भाबीजी घर पर हैं शो में जब से सानंद वर्मा ने सक्सेना जी का रोल निभाना शुरु किया है तब से उनकी फैन फोलोइंग जबरदस्त हो गई है. यूं तो वो कई सालों से एक्टिंग कर रहे हैं लेकिन पिछले पांच साल उनके लिए काफी लकी रहे. 2015 से इस शो की शुरुआत हुई और तभी से वो इससे जुड़े हैं. अगर इस शो में उनकी फीस की बात करें तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक एपिसोड के वो 15 से 20 हजार रुपए लेते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *