इस नवरात्रि इन 3 राशियों पर बरसेगी माता रानी की कृपा, होगा धन लाभ

आज से शारदीय नवरात्रि शुरू हो रहा है। इस नवरात्रि मां दुर्गा के नौ रूपों की आराधना सभी बड़े आस्था और श्रद्धा के साथ करेंगे। नवरात्रि हिंदू धर्म में मनाए जाने वाला सबसे पवित्र त्यौहार है इसमें भक्त 9 दिन तक पूजा-अर्चना, व्रत करेगे और माता से अपनी मनोकामना पूर्ण करने के लिए आशीर्वाद मांगेंगे।

वैसे तो माता रानी की कृपा सभी पर समान रूप से मिलती है, लेकिन इस नवरात्रि भाग्यशाली राशि वाले जिन पर मां की कृपा बहुत ज्यादा बरसने वाली है तो वह कुछ राशियां इस प्रकार है-

कन्या राशि वाले जातक
ईश्वर शारदीय नवरात्रि कन्या राशि वाले जातकों के लिए बहुत ही शुभ माना गया है। कन्या राशि वाले जातक इस वर्ष धन-धान्य से परिपूर्ण रहेंगे और माता अंबे की कृपा इन पर हमेशा बनी रहेगी कन्या राशि वाले जातकों को इस बात का परिणाम कुछ ही हफ्तों में नजर आने लगेगा। इन राशि वाले जातकों को अचानक धन लाभ का भी योग बन रहा है नवरात्रि में आपका स्वास्थ्य भी अति उत्तम रहेगा और आप श्रद्धा भक्ति से मां की आराधना में लीन रहेंगे।

धनु राशि वाले जातक
इस नवरात्रि में धनु राशि वालों पर मा की बहुत ही असीम कृपा बरसेगी। इस वर्ष इन राशि वालों को अचानक धन लाभ के योग बन रहे हैं। ज्योतिष के अनुसार इन्हें पुराने कर्जे से मुक्ति मिलेगी और इनके धन संपत्ति के नए मार्ग खुलेंगे ऐसे में इनके परिवार में सुख-शांति का माहौल रहेगा और बाहर यात्रा के भी योग बन सकते हैं। बस इन राशि के जातकों को खुलकर अपनी बात कहने की आदत बनानी होगी।

मकर राशि वाले जातक
इस नवरात्रि में मकर राशि वालों पर भी मां की कृपा बनी रहेगी इन्हें मां की आराधना करने का पूरा फल मिलेगा इस दौरान इन्हें रुके हुए काम पूर्ण होंगे और प्रमोशन होगा। मकर राशि वाले लोग पुराने बचत से लाभ ले सकेंगे पिछले हफ्ते आपने जो भी मुश्किलें झेली होगी उस सबसे आप को निजात मिलेगा और आपको लाभ होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *