ईशा गुप्ता ने नए साल पर लगाया बोल्डनेस का तड़का, ब्वॉयफ्रेंड को KISS करते हुए शेयर की तस्वीर

फिल्म ‘जन्नत’ में इमरान हाशमी की हीरोइन रहीं ईशा गुप्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। ईशा गुप्ता अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं। न्यूज ईयर पर ईशा गुप्ता ने अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिनमें वो ब्वॉयफ्रेंड मैनुअल कैम्पोस गुलर को किस करती नजर आ रही हैं।
फिल्म ‘जन्नत’ में इमरान हाशमी की हीरोइन रहीं ईशा गुप्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। ईशा गुप्ता अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं। न्यूज ईयर पर ईशा गुप्ता ने अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिनमें वो ब्वॉयफ्रेंड मैनुअल कैम्पोस गुलर को किस करती नजर आ रही हैं। बता दें कि ईशा गुप्ता और मैनुअल कैम्पोस गुलर नए साल पर एक रोमांटिक डिनर डेट पर गए थे। दोनों ने रेस्टोरेंट के बाहर की कई तस्वीरें शेयर की हैं।

तस्वीरों को शेयर करते हुए ईशा गुप्ता ने लिखा- 2022 में मेरी तरफ से आपको। इसके साथ ही उन्होंने हार्ट इमोजी भी बनाया है। फोटो में ईशा गुप्ता ब्राउन कलर की डीप नेकलाइन ड्रेस में दिख रही हैं, जबकि उनके ब्वॉयफ्रेंड मैनुएल ने ब्लैक एंड व्हाइट सूट पहना है। ईशा की इन तस्वीर पर फैंस के साथ सेलेब्स ने भी कमेंट किए हैं। बता दें कि ईशा गुप्ता ने साल 2020 में स्पैनिश बिजनेसमैन मैनुअल कैम्पोस गुलर के साथ अपनी रिलेशनशिप को पब्लिक किया था।

बॉलीवुड की एंजेलीना हैं ईशा गुप्ता
ईशा गुप्ता की तुलना अक्सर हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलीना जोली से की जाती है। एंजेलीना से अपनी तुलना पर एक इंटरव्यू में ईशा गुप्ता ने कहा था- सच कहूं तो मैंने ऐसा कुछ भी नहीं देखा है और न ही मैं ऐसा सोचती हूं। मैंने कुछ दिनों पहले एक कोलाज देखा था, जिसमें हमारे फोटो लगाए हुए थे। उस वक्त फोटो देखकर मुझे लगा कि ठीक है हो सकता है। मुझे हमेशा लगता है कि मैं अपनी मां की तरह दिखती हूं।

इन फिल्मों में काम कर चुकीं ईशा 
साल 2007 में मिस इंडिया इंटरनेशनल का खिताब अपने नाम कर चुकीं ईशा गुप्ता ने भट्ट कैम्प की फिल्म ‘जन्नत 2’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। ईशा को इंडिया की एंजेलीना जॉली भी कहा जाता है। इन्हें ये उपाधि महेश भट्ट ने दी थी। ईशा ने राज 3डी, रुस्तम, बादशाहो, कमांडो 2 के अलावा कुछ तमिल और तेलुगु फिल्मों में भी काम किया है। अब वो जल्द ही फिल्म ‘देसी मैजिक’ और ‘हेरा फेरी 3’ में दिखाई देंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *