उर्फी जावेद एक बार फिर हुई ट्रोल, एक शख्स ने कहा – क्या कपडे चूहे ने कुतर डाले !

बिग बॉस ओटीटी से चर्चा में आई एक्ट्रेस उर्फी जावेद आए दिन अजीबोगरीब कपड़ों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। उर्फी सबसे अलग दिखने के लिए कई बार बेढंगे कपड़े पहन लेती हैं, जिनकी वजह से उनका जमकर मजाक उड़ता है। हाल ही में उर्फी जावेद एक बार फिर अतरंगी ड्रेस में नजर आईं। दरअसल, उर्फी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो नीले रंग की ड्रेस में अपनी कार से उतरती नजर आ रही हैं। उर्फी की ये ड्रेस जगह-जगह से कटी-फटी है। गौर से देखने पर लगता है जैसे उनकी ये ड्रेस कतरनों से बनी हैं। उर्फी को इस तरह के कपड़ों में देख सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

उर्फी का वीडियो देखने के बाद एक शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा- इसने कपड़ों के नाम पर कतरनें क्यों पहनी हैं। एक और शख्स बोला- इसके पीछे कुत्ता छूट गया था क्या? एक यूजर बोला- ऐसा लग रहा है, जैसे किसी ने इस पर बम फेंक दिया हो। एक अन्य बोला- कपड़े क्या चूहे ने कुतर डाले। एक शख्स बोला- कोई इसको दर्जी के पास भेजो। वहीं एक अन्य यूजर ने कहा- वो सब तो ठीक है, पहले ये बताओ कि इसने पहना कैसे होगा?

शादी को लेकर उर्फी ने की थी बात 

बता दें कि उर्फी जावेद ने हाल ही में अपनी शादी को लेकर खुलकर बात की। उन्होंने बताया कि वो कभी मुस्लिम लड़के से शादी नहीं करेंगी। उर्फी का कहना है कि जब भी वो बोल्ड लुक में नजर आती हैं तो उनका समाज उन्हें अस्वीकार कर देता है क्योंकि इंडस्ट्री में उनका कोई गॉडफादर नहीं है। इंटरव्यू में उर्फी ने कहा- मैं मुस्लिम लड़की हूं। जब भी लोग सोशल मीडिया पर मुझ पर गंदे कमेंट्स करते हैं तो उसमें ज्यादातर मुस्लिम लोग होते हैं। उन लोगों को लगता है कि मैं इस्लाम की इमेज खराब कर रही हूं।

इस्लाम को नहीं मानती उर्फी जावेद 

उर्फी जावेद ने इंटरव्यू में कहा- वे समुदाय की सभी महिलाओं को कंट्रोल करना चाहते हैं और यही वजह है कि मैं इस्लाम को नहीं मानती हूं। शादी के सवाल का जवाब देते हुए उर्फी ने कहा- मैं कभी मुस्लिम लड़के से शादी नहीं करूंगी। मैं इस्लाम में विश्वास नहीं करती हूं और मैं किसी भी धर्म को फॉलो नहीं करती। इसलिए मुझे परवाह नहीं है कि मैं किससे प्यार करती हूं। हम जिससे चाहे उससे शादी कर लें। उनका कहना है कि धर्म को मानने के लिए मजबूर नहीं किया जाना चाहिए। उर्फी जावेद ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बात करते हुए कहा- मेरे पिता बहुत रूढ़िवादी थे। जब मैं 17 साल की थी तब वो मुझे, मेरे भाई-बहनों और मां को छोड़कर चले गए थे। मेरी मां बहुत धार्मिक महिला हैं, लेकिन उन्होंने कभी हम पर धर्म को थोपने की कोशिश नहीं की। मेरे भाई-बहन इस्लाम को फॉलो करते हैं, लेकिन मैं नहीं करती।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *