उर्फी जावेद को मिले भयंकर लव बाईट,किसने दिया जानकर होगी हैरानी

उर्फी जावेद बोल्डेनस और अतरंगी कपड़ों को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं. उनकी तस्वीरें और वीडियोज इंटरनेट पर जमकर वायरल होते हैं. इस बार उर्फी अपने अजीबोगरीब आउटफिट्स को लेकर नहीं बल्कि किसी और वजह से चर्चा में आ गई हैं. उनके शरीर पर लव बाइट के निशान देखे जा रहे हैं, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हैं. अब आपको बताते हैं कि उन्हें ये लव बाइट किसने दिया है

उर्फी को किसने दिया लव बाइट?
उर्फी ने इंस्टा स्टोरी पर अपने कुछ वीडियोज शेयर किए हैं, जिसमें उनकी पीठ पर कुछ निशान नजर आ रहे हैं. उन्होंने इन वीडियोज को पोस्ट करते हुए अजीब खुलासा किया है, जिसे जानकर किसी के भी होश उड़ जाएंगे. उर्फी ने बताया कि उन्हें यह लव बाइट किसी और ने नहीं बल्कि चेयर ने दिए हैं. चेयर पर बैठ-बैठकर उनकी पीठ पर ऐसे निशान बन गए हैं. वीडियो शेयर करते हुए उर्फी ने कैप्शन में लिखा, ‘क्या आप विश्वास कर सकते हैं ये लव बाइट चेयर ने दिए है’.

उर्फी ने बताया अपना न्यू ईयर प्लान
हाल ही में उर्फी जावेद ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें वह पीले रंग की प्रिंटेड साड़ी में नजर आईं. साड़ी से मैच करते हुए उर्फी ने डिफरेंट हेयर स्टाइल किया हुआ था. उर्फी ने लाइट मेकअप और डीप नेक ब्लाउज के साथ अपनी बोल्ड अदाएं दिखाईं. इस पोस्ट के साथ उर्फी ने यह भी बताया कि उनका न्यू ईयर का प्लान क्या है.

कैप्शन ने खींचा लोगों का ध्यान
उर्फी ने इस पोस्ट के साथ जो कैप्शन लिखा था, वह काफी चर्चा में रहा. उन्होंने तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘इस वक्त बहुत बीमार हूं. हो सकता है कि मुझे अपना न्यू ईयर बेड पर बिताना पड़े. लेकिन मैं ऐसा ही काफी हद तक चाहती थी.’ उनके इस पोस्ट पर लोगों ने तरह-तरह के रिएक्शंस दिए थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *