उर्फी जावेद ने पहनी मच्छरदानी से भी पतली ड्रेस, बेढंगे फैशन पर बरसा लोगों का गुस्सा!

‘बिग बॉस ओटीटी’ के बाद से उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर राज कर रही हैं. विवादित बयान हों या फिर बोल्डड्रेस मामला कुछ भी हो उर्फी का नाम लोगों की जुबान पर बरकरार बना हुआ है. उर्फी भी इस फेम को कायम रखने के लिए रोज सुपर बोल्ड अवतार में नजर आती रहती हैं. लेकिन इस बार वह इतने पतले कपड़े पहने नजर आईं कि लोगों को उनपर गुस्सा आ गया.

फैंस ने बताया मच्छरदानी
वैसे तो उर्फी जावेद रोज ही अपनी बोल्ड ड्रेसेस की वजह से सुर्खियां बटोरने में माहिर हैं. हाल ही में अदाकारा ने एक बार फिर अपनी ड्रेस के साथ एक्सेरिमेंट किया है. इस दौरान अदाकारा एक बेहद अजीबो-गरीब और ट्रांसपेरेंट ड्रेस में नजर आईं. इस ड्रेस का कपड़ा इतना पतला है कि लोगा इसे मच्छरदानी से कंपेयर कर रहे हैं.

बिकिनी टॉप पर लपेट ली चुन्नी?
एक बार फिर उर्फी जावेद का ये ऊल-जुलूल ड्रेस लोगों नाराज कर रहा है. ये वीडियो विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर शेयर की किया है. उनकी ये रिवीलिंग ड्रेस मिनटों में ही चर्चा का विषय बन गईं. इस ड्रेस को देखकर ऐसा लग रहा है कि ट्रांसपेरेंट चुन्नी लपेटकरउर्फी जावेदने बदन को छुपाया है.

आए दिन होती हैं ट्रोल
बता दें कि उर्फी अपने अजीबोगरीब फैशन के कारण आए दिन ट्रोल होती हैं. वह ‘बिग बॉस ओटीटी’ में चंद दिन रहीं, लेकिन बाहर आने के बाद से ही लोगों का ध्यान खींचने में लगी हुई हैं. हाल ही में उनका एक गाना भी रिलीज हुआ है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *