उर्फी जावेद ने साड़ी पहनकर किया बिंदास डांस, ट्रोल बोले- ब्लाउज चोरी हो गया?

उर्फी जावेद आए दिन अपने नए लुक्स फॉलोअर्स के साथ शेयर करती रहती हैं। अब उन्होंने साड़ी में अपना वीडियो शेयर किया है। इंट्रेस्टिंग बात ये है कि उर्फी ने जस्टिन बीबर ‘सॉरी’ गाने को इंट्रेस्टिंग ट्विस्ट दिया है। सुनने में लगेगा कि गाना साड़ी के ऊपर है। उर्फी ने सारी में ब्लाउज नहीं कैरी किया है। साथ में नथ पहन रखी है। वीडियो पर उन्हें मिले-जुले रिऐक्शंस मिल रहे हैं। उनके इस वीडियो को 3 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। बता दें कि उर्फी जावेद को उनके कपड़ों की चॉइस के लिए अक्सर ट्रोल किया जाता है। हालांकि वह ट्रोलिंग से अफेक्ट नहीं होतीं।

जस्टिन बीबर के गाने को दिया ट्विस्ट
उर्फी जावेद बीते दिनों बिग बॉस ओटीटी में दिखाई दी थीं। इसके बाद से वह लगातार खबरों में हैं। उनका लेटेस्ट वीडियो है जिसमें वह साड़ी पहनकर डांस किया है। उर्फी ने वाइट-ब्लू खूबसूरत सी साड़ी पहनी है। बाल खोलकर साइड में डाल रखे हैं और नथ भी पहनी है। उर्फी जस्टिन बीबर के गाने सॉरी पर ऐसे लिपसिंक कर रही हैं जिससे लग रहा है कि गाना साड़ी पर है। उर्फी के कुछ फॉलोअर्स ने उनकी तारीफ की है तो कई हमेशा की तरह ट्रोलिंग कर रहे हैं।

इंस्टाग्राम पर हैं 2.2 मिलियन फॉलोअर्स
उर्फी जावेद बिग बॉस ओटीटी शो में वह कपड़ों के साथ कई तरह के एक्सपेरिमेंट्स करती दिखी थीं। कभी मोजे तो कभी पॉलीथीन के कपड़े पहनने पर वह पहले ही सुर्खियां बटोर चुकी हैं। इसके बाद एयरपोर्ट पर क्रॉप जैकेट पहनने पर उनकी काफी ट्रोलिंग हुई थी। हालांकि उर्फी ट्रोल्स को हैंडल को भी हैंडल करती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 2.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं। वह रेग्युलर इस पर रील्स और फोटोज पोस्ट करती रहती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *