उर्वशी रौतेलाने जन्मदिन पर पहनी इतनी महंगी ज्वैलरी! खरीद लेंगे मुंबई में आलीशान घर

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का आज जन्मदिन है. उर्वशी रौतेला को सोशल मीडिया की क्वीन कहा जाता है. फिल्में हों या फिर मिस यूनिर्वस में जज की कुर्सी तक पहुंचना वह हर खबर को अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं. अब एक बार फिर उर्वशी अपने लेटेस्ट वीडियो से लोगों का ध्यान खींच रही हैं. इस वीडियो में उन्होंने काफी महंगी ज्वैलरी पहनी हुई है.

बर्थडे सेलीब्रेशन की झलक है खास
उर्वशी रौतेला ने अपने जन्मदिन पर मालदीव ट्रिप की एक झलक शेयर की. उन्होंने अपने परिवार के साथ जन्मदिन मनाया और अपने सभी फैंस को उनकी शुभकामनाओं और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद किया. उर्वशी इस वीडियो में बहुत खूबसूरत लग रही हैं, उन्होंने एक ब्लैक ड्रेस पहनी हुई है. जिसके साथ उन्होंने काफी हैवी ज्वैलरी पहनी हुई है. देखिए ये वीडियो…

इतनी महंगी है ये ज्वैलरी
उर्वशी रौतेला इस वीडियो में असली हीरों से जड़ा हुआ डबल-लेयर नेकलेस, ब्रेसलेट, चेन के डिजाइन के लंबे झुमके और बड़े हीरों की अंगूठियां पहने हुए नजर आ रही हैं. गौरतलब है कि ये ज्वैलरी इंटरनेशन डिजाइनर फर्ने वन अमांटो द्वारा डिजाइन किया गया है. जिसकी कीमत 1 मिलियन डॉलर है. जो भारतीय रुपए के हिसाब से तकरीबन साढ़े 7 करोड़ होती है. तो जाहिर है कि उर्वशी की ज्वैलरी की कीमत में एक घर तो आराम से खरीदा जा सकता है.

इतनी फिल्मों में आएंगी नजर
काम के मोर्चे पर, उर्वशी को आखिरी बार मिस यूनिवर्स पेजेंट 2021 को जज करते हुए देखा गया था. उन्हें अरब सुपरस्टार मोहम्मद रमजान के साथ उनके सॉन्ग ‘वर्साचे बेबी’ के लिए भी तारीफें मिलीं. उर्वशी जल्द ही जियो स्टूडियोज की वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. वह थ्रिलर ‘ब्लैक रोज’ के साथ-साथ ‘थिरुट्टू पायल 2’ के हिंदी रीमेक में मुख्य भूमिका निभाने जा रही हैं. उर्वशी सरवना के साथ ‘द लीजेंड’ के साथ तमिल में शुरुआत करेंगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *