एक फिल्म के करोड़ो रूपये लेने वाली दीपिका पादुकोण की पहली सैलरी मात्र इतनी थी ,सुन दंग रह जाएंगे आप

2007 में बतौर एक्ट्रेस अपने करियर की शुरुआत करने वाली दीपिका पादुकोण को आज इंडस्ट्री में एक दशक से ज्यादा का वक्त हो गया है औऱ इस बीच उन्होंने कई फ्लॉप तो कई ऐसी हिट फिल्में भी दी हैं जिन्होंने आज भी लोगों के अदंर घर किया हुआ है। बीते 13 सालों में उन्होंने कई लाजवाब फिल्में अपने फैंस को दी औऱ यही वजह है कि आज वे एक-एक फिल्म का कई-कई करोड़ों चार्ज करती हैं, लेकिन क्या आपको पता है कि उन्होंने अपनी पहली फिल्म ओम शांति ओम के लिए कितने पैसे लिए थे ?

इससे पहले हम आपको बताएं कि बतौर एक्ट्रेस उन्होंने कितना चार्ज किया था उससे पहले हम आपको बता दें कि फिल्मों में कदम रखने से पहले दीपिका पादुकोण एक मॉडल थी। उन्होंने कई रैम्प वॉक किए जिसके बाद उनके हाथ ओम शांति ओम लगी थी।
क्योंकि यह फिल्म फराह खान डायरेक्ट कर रही थीं और शाहरुख खान उसमें दीपिका के अपोजिट थे, इस लिहाज से यह ऑफर दीपिका पादुकोण के लिए मील के पत्थर के समान था। उनकी पहली ही फिल्म में उन्हें इतने बड़े-बड़ें नाम के साथ काम करने का मौका मिल रहा था और यह फिल्म काफी बड़ी हिट भी रही थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपिका ने फिल्म फ्री में की थी, हालांकि इस फिल्म ने उनकी किस्मत बदल दी और उन्होंने फिर पीछे मुड़कर कभी नहीं देखा। इसके बाद दीपिका की कई मूवीज फ्लॉप रही। वे लोगों के दिलों पर छाप छोड़ने में कामयाब नहीं रहीं लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी और आखिरकार फिल्म कॉकटेल करने के बाद दीपिका के हाथ एक से बढ़कर एक फिल्में आईं जो आज भी लोगों के जहन औऱ जुबान पर हैं। आज दीपिका की फीस करोड़ों में हैं, वो केवल वहीं फिल्में साइन करती हैं जिनमें उनका रोल काफी दमदार होता है या बेहद खास होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *