एक बार फिर कैमरे के सामने आउट ऑफ कंट्रोल हुईं रामानंद सागर की परपोती, कैमरा देखते ही उतारे कपड़े

24 साल की रामानंद सागर की पोती साक्षी चोपड़ा हमेशा अपने कपड़ों की वजह से लाइमलाइट में रहती हैं. जिसकी वजह उनका बोल्ड लुक है. यहां तक कि सोशल मीडिया पर उनका लुक हमेशा ही चर्चा में आ जाता है. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ. साक्षी चोपड़ा जैसे ही कैमरे के सामने आई तो अचानक कपड़े ही उतारने लगीं. साक्षी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

कैमरा देखते ही उतारे कपड़े
साक्षी चोपड़ा का जो वीडियो सामने आया है उसमें वो लाल रंग के आउटफिट में हैं. साक्षी ने लाल रंग का कोट पहना है जिसके अंदर उसी रंग की बिकिनी पहनी है और लाल रंग का ही ट्राउजर पहना है. इसके साथ ही गॉगल्स लगाए हुए हैं. इस वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि साक्षी ने जैसे ही कैमरा देखा तो वो अपना कोट उतारने लगी. इसके बाद साक्षी ने पोज दिए और वो रेस्टोरेंट के अंदर चली गईं. साक्षी के इस बोल्ड अंदाज को देखकर हर कोई हैरान है.

इससे पहले वायरल हुई थी भूरे रंग की ड्रेस
हाल ही में साक्षी की जालीदार ड्रेस पहने तस्वीरें वायरल हुई थीं. तस्वीरों में साक्षी ने जालीदार भूरे रंग की पैंट और क्रोशिया बिकिनी पहनी थी. ये तस्वीरें खूब चर्चा में रही थीं.

किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है पॉपुलैरिटी
साक्षी चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन अपनी हॉट तस्‍वीरें और वीडियोज शेयर करती हैं. साक्षी की बिकिनी तस्वीरों से लेकर सिजलिंग फोटोशूट भी वायरल होते रहते हैं. पॉपुलैरिटी की बात करें तो उन्हें तकरीबन 5 लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं. साक्षी चोपड़ा टीवी प्रोड्यूसर मीनाक्षी सागर की बेटी हैं, जो रामानंद सागर की पोती हैं. मॉडल होने के साथ सिंगर और सॉन्ग राइटर भी हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *