एक बार फिर ट्रोल हुई आलिया भट्ट, यूजर्स बोले- काली चादर लपेट ली

बॉलीवुड की खूबसूरत और दमदार एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों हर दिन किसी न किसी इवेंट में जाकर लोगों की निगाहों में छाई हुई हैं. बीते दिन एक सहेली की शादी में उनका डांस इंटरनेट पर छाया हुआ था. इसके बाद वह बीती शाम रणवीर सिंह (Ranveer Singh) स्टारर फिल्म ’83’ की स्क्रीनिंग में पहुंची. इस स्क्रिनिंग में उनकी डिजाइनर ड्रेस लोगों को समझ नहीं आई और इसके लिए वह ट्रोल हो रही हैं.

काली चादर क्यों लपेट ली?
आलिया भट्ट यहां एक ब्लैक कलर की शिमरी शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं. इस ड्रेस को एक बड़े से काले कपड़े को जोड़ा गया है. वैसे तो ये ड्रेस काफी खूबसूरत दिख रही है. लेकिन कुछ यूजर्स को ये स्टाइल समझ नहीं आया और वह वीडियो के कमेंट बॉक्स में इसे लेकर अजीब बातें करने लगे. यहां एक ने लिखा है, ‘ये काली चादर क्यों लपेट ली?’ वहीं एक अन्य ने लिखा, ‘आलिया का फैशन सेंस उनके जनरल नॉलेज की तरह हो गया है.’ वहीं कुछ लोग उनकी तारीफ भी कर रहे हैं.

फोटोग्राफर के सवाल पर दिया अजीब रिएक्शन
इसी इवेंट का एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आलिया भट्ट किसी के साथ चलती हुई नजर आ रही हैं. पैपराजी में मौजूद क फोटोग्राफर ने आलिया से पूछा, ‘फेवरेट सीन? (83 का फेवरेट सीन).’ ये सुनकर आलिया तुनक मिजाजी से जवाब देती हैं. वह कहती हैं, ‘पहले फिल्म तो रिलीज होने दो. उसके बाद पूरी कथा लिखूंगी. आउटस्टैंडिंग’. ये सुनकर वहां पर मौजूद सेलेब्स और फोटोग्रााफर्स हंसने लगते हैं.

इस फिल्म में साथ दिखेंगे रणवीर-आलिया
बता दें कि रणवीर सिंह और आलिया भट्ट ‘गली बॉय’ के बाद जल्द ही दोबारा साथ नजर आने वाले हैं. वह बहुत जल्द करण जौहर द्वारा निर्देशित फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आने वाले हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *