एक बार फिर ट्रोल का शिकार हुई दिशा पाटनी, टाइगर श्रॉफ को लेकर लोगों ने कह दी ऐसी बात

नए साल के जश्न के लिए मनोरंजन जगत से न जाने कितने स्टार्स इन दिनों ट्रैवल करते नजर आए। पपराजी ने एयरपोर्ट पर न जाने कितने सैलेब्स को स्पॉट किया। इस ट्रैवलिंग लिस्ट में दिशा पाटनी और जैकी श्रॉफ के बेटे टाइग श्रॉफ का भी नाम शामिल है।जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ औऱ एक्टर दिशा पाटनी इन दिनों मालदीव में हैं औऱ साथ में न्यू ईयर सेलिब्रेट कर रहे हैं। हालांकि दोनों ने एक दूसरे के साथ कोई तस्वीरें शेयर नहीं की है, लेकिन दोनों ही अपने-अपने सोशल मीडिया पर वीडियोज और फोटोज अपलोड कर रहे हैं। अब इस कड़ी में दिशा पाटनी की तस्वीरों को लेकर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

दरअसल दिशा पाटनी ने पिंक कलर की बिकनी में अपनी फोटो शेयर की है। इस बिकनी पर उन्होंने काफी कैज्य़ुल सी ब्लू एंड वाइट चेक की शर्ट को कैरी किया हुआ है। अब इस पिक्चर को देखकर ट्रोलर्स ने अपना काम करना शुरू कर दिया है। नए साल के मौके पर भी ट्रोलर्स ट्रोलिंग में बिजी है। दिशा पाटनी की फोटो पर एक यूजर ने लिखा- टाइगर की शर्ट पहनकर घूम रही हो, तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा – अगले जनम मोहे टाइगर ही कीजो। एक और यूजर ने लिखा- फोटोग्राफर अपना टाइगर भाई है।

इतना ही नहीं कुछ की नजरें तो इतनी तीखी हैं कि वे दिशा के गले में क्रॉस लॉकेट पर भी सवाल कर बैठे हैं। किसी ने पूछा -क्या ये क्रिश्चियन हैं। वहीं एक ने लिखा- मुझे लगता था ये हिंदू है। बता दें कि दिशा पाटनी ने बेहद ही कम वक्त में इंडस्ट्री में अच्छी खासी पहचान कायम कर ली है। उन्होंने फिल्म एम एस धोनीः अनटोल्ड स्टोरी से फिल्मी जगत में कदम रखा था। हालांकि इस फिल्म में उनका रोल काफी छोटा था, लेकिन फिर भी वे दर्शकों की नजरों में आ गई थीं औऱ इसी के बाद से उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *