एक बार फिर सेक्सी दिखने को लेकर क्या बोल गई समांथा , आप भी जाने

साउथ एक्टर नागार्जुन की एक्स बहू और एक्ट्रेस समांथा रूथ प्रभु ने अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘पुष्पा : द राइज’ में एक आइटम सांग किया है।

साउथ एक्टर नागार्जुन की एक्स बहू और एक्ट्रेस समांथा रूथ प्रभु ने अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘पुष्पा : द राइज’ में एक आइटम सांग किया है। गाने में समांथा काफी हॉट एंड ग्लैमरस लग रही हैं। समांथा की परफॉर्मेंस को लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं। इसी बीच आइटम सॉन्ग को लेकर समांथा ने अपना एक्सपीरियंस शेयर करते हुए कहा कि सेक्सी दिखने के लिए भी खूब मशक्कत करनी पड़ती है।

समांथा ने इसी गाने से अल्लू अर्जुन के साथ एक फोटो शेयर करते हुए लिखा- मैंने अच्छा बुरा दोनों किया, कभी मस्ती मजाक किया तो कभी सीरियस भी हुई। मैंने चैट शो भी होस्ट किया। ये सब करने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी, लेकिन सेक्सी होना एक अलग ही लेवल का हार्ड वर्क है। बता दें कि समांथा ने फैमिली मैन 2 में काम किया है, जिसमें उनकी परफॉर्मेंस को काफी सराहा गया है।

बता दें कि समांथा अक्टूबर, 2021 में सोशल मीडिया पर एक स्टेटमेंट जारी करते हुए अपने तलाक की खबर को कन्फर्म किया था। उन्होंने लिखा था- काफी सोचने-विचारने के बाद मैंने और नागा चैतन्य ने अपने-अपने रास्तों पर चलने के लिए पति-पत्नी के रूप में अलग होने का फैसला कर लिया है। हम किस्मतवाले हैं कि एक दशक से भी ज्यादा समय की हमारी फ्रेंडशिप हमारे रिश्ते का मूल हिस्सा थी और हमें भरोसा है कि आगे भी हमारे बीच एक स्पेशल बॉन्ड बरकरार रहेगा। समांथा ने आगे लिखा- हम अपने प्रशंसकों, शुभचिंतकों और मीडिया से अनुरोध करते हैं कि इस मुश्किल घड़ी में हमारा सपोर्ट करें और हमें प्राइवेसी दें ताकि हम इस हालात को भुलाते हुए आगे बढ़ सकें।

अक्टूबर, 2017 में हुई थी शादी :

तलाक के बाद नागा चैतन्य ने समांथा को बतौर एलिमनी 200 करोड़ रुपए ऑफर किए थे, लेकिन उन्होंने इसे ठुकरा दिया था। समांथा और नागा चैतन्य की शादी 6 अक्टूबर, 2017 को गोवा में हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाज से हुई थी। शादी के बाद से समांथा ने अपना सरनेम अक्किनेनी कर लिया था। हालांकि, अलग होने की खबरों के बीच ही समांथा ने अपने ट्विटर हैंडल से अक्किनेनी हटाकर एक बार फिर अपना नाम समांथा रूथ प्रभु कर लिया था। 4 दिन बाद दोनों की वेडिंग एनिवर्सरी थी, लेकिन उससे पहले ही कपल ने अलग होने का ऐलान कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *