एक समय संजय दत्त के प्यार में पागल थीं माधुरी दीक्षित, इस वजह से खत्म हुई दोनो की प्रेम कहानी

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता संजय दत्त का विवादों से पुराना नाता रहा है. संजय दत्त बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुनील दत्त के बेटे हैं. संजय दत्त ने कई शानदार फिल्मों में काम किया. वह 62 साल के हो चुके हैं. संजय दत्त ने फिल्मी दुनिया में खूब काम नाम कमाया. लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ काफी मुश्किलों से भरी रही.
उनका कई अभिनेत्रियों से नाम जुड़ा. उन्हें जेल भी जाना पड़ा.

संजय दत्त ने फिल्म रॉकी से अपना करियर शुरू किया था जो 1981 में रिलीज हुई थी. पहली ही फिल्म से संजय दत्त बहुत पॉपुलर हो गए थे. संजय दत्त ने मशहूर अभिनेत्री माधुरी दीक्षित के साथ ही कई फिल्में की. इसी वजह से दोनों के अफेयर के चर्चे भी होने लगे थे. ऐसी भी खबरें आने लगी थी कि माधुरी दीक्षित और संजय दत्त शादी करने वाले हैं.

माधुरी दीक्षित ने खुद एक इंटरव्यू में यह कहा था कि संजय दत्त बहुत ही खुले दिल वाले और दयालु व्यक्ति हैं. उनका सेंस ऑफ ह्यूमर बहुत अच्छा है. हालांकि जब 1993 में मुंबई ब्लास्ट केस में संजय दत्त को जेल जाना पड़ा तो माधुरी दीक्षित ने उनसे अपने सारे रिश्ते खत्म कर लिए और दूरी बना ली.

संजय दत्त को पुलिस ने एक फोन करने की इजाजत दी थी तो संजय दत्त माधुरी दीक्षित को फोन किया था. लेकिन फोन उनकी मां ने उठाया और उनसे कह दिया कि माधुरी उनसे बात नहीं करना चाहती. संजय जेल में माधुरी दीक्षित से मिलने का इंतजार करते रह गए. पर वह कभी उनसे मिलने नहीं गईं. इस तरह संजय दत्त और माधुरी दीक्षित की प्रेम कहानी हमेशा के लिए खत्म हो गई. काफी सालों बाद दोनों ने फिल्म कलंक में एक साथ काम किया, जिसमें आलिया भट्ट और वरुण धवन मुख्य भूमिका में थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *