एवलिन शर्मा ने शेयर की बेटी की ब्रे’स्टफीडिंग फोटो, कहा- ब्रेस्ट फीड कराने में कैसी शर्म

ये जवानी है दीवानी फिल्म फेम एवलिन शर्मा (Evelyn Sharma) इन दिनों लगातार खबरों में छाई हुई हैं। दरअसल बीते हफ्ते ही अरविंद शर्मा ने अपनी बेटी को ब्रेस्टफीड (Evelyn Sharma Breastfeeding Photo) कराते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की थी, जिसे लेकर सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें काफी ट्रोल भी किया था। वही अब अरविंद शर्मा ने बेटी अवा को ब्रेस्टफीड कराते हुए कुछ नहीं तस्वीरें शेयर की है। साथ ही उन्होंने अपनी जिंदगी के कुछ नए चैलेंज को लेकर भी खुलासा किया है।

एवलिन शर्मा ने फिर शेयर की ब्रेस्टफीड की तस्वीर
इस दौरान एवलिन शर्मा ने लिखा कि- अगर आप सोच रहे हैं कि मैं खुद की बेटी को ब्रेस्टफीड कराते हुए की तस्वीरें आजकल क्यों पोस्ट कर रही हूं, तो मैं आपको बता दूं कि आजकल मेरी लाइफ यही है। यह एक फुल टाइम जॉब है, जिसमें कई घंटे लगते हैं और रात भी बिन सोए गुजरती है, लेकिन आखिरकार आपको अपना बेबी हेल्दी नजर आता है और खुश भी… बतौर मां आप यह देखकर बहुत खुश होती है। मैं केवल ब्रेस्टफीड ही नहीं कराती रहती हूं, मेरी बेटी को ऊपर से कुछ और चीजें चाहिए रहती है। जब मैं गर्म पानी से नहाने जाती हूं, तो पापा इनकी देखरेख करते हैं।

बता दे बीते हफ्ते भी एवलिन शर्मा ने अपनी बेटी को ब्रेस्टफीड कराते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की थी, जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल भी किया था। एवलिन ने एक इंटरव्यू के दौरान इन ट्रोलर्स को जवाब भी देते हुए कहा था- कि किस तरह ऐसी तस्वीरें मजबूती दर्शाती है। मैंने इसमें खूबसूरती को देखा। ब्रेस्टफीडिंग सबसे नेचुरल है और बच्चे को हेल्दी रखने का एक तरीका है। इसलिए महिलाएं बच्चे को ब्रेस्टफीड कराती है।

आगे उन्होंने अपने इंटरव्यू में कहा- ब्रेस्ट फीड कराने में कैसी शर्म… फीडिंग बेहद मुश्किल तरीका है। इतना मुश्किल कि इसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते। जब आप नई-नई मां बनते हैं, तो आपके लिए यह थोड़ा मानसिक और शारीरिक रूप से थकावट भरा भी होता है। खासतौर पर क्लस्टर फीड कराना। मैंने अपनी स्टोरी आप लोगों के साथ इसलिए शेयर की, क्योंकि मैं उन मां को बताना चाहती थी कि दुनिया में वह सिर्फ अकेली नहीं है, मैं भी उनके साथ हूं…उनके साथ खड़ी हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *