ऐश्वर्या की खूबसूरती पर फिदा होकर नहीं, बल्कि इस वजह से अभिषेक बच्चन ने उनसे की थी शादी

ऐश्वर्या राय बच्चन परिवार की बहू हैं. ऐश्वर्या उम्र में अपने पति अभिषेक से पूरे 3 साल बड़ी है. बहुत से लोगों को ऐसा लगता है कि अभिषेक ने ऐश्वर्या से उनकी खूबसूरती की वजह से शादी की थी. लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं है. अभिषेक ने ऐश्वर्या से किसी और वजह से शादी की थी, जिसका खुलासा उन्होंने खुद किया था.

एक इंटरव्यू में अभिषेक से ऐश्वर्या से शादी करने की वजह पूछी गई थी. अभिषेक से पूछा गया था कि क्या आपने ऐश से शादी उनके सफल करियर, उनकी खूबसूरती या वे मिस वर्ल्ड रह चुकीं हैं, इस वजह से की. तो इस सवाल के जवाब में अभिषेक में कहा था- ऐसा बिल्कुल भी नहीं है. मैंने ऐश्वर्या से शादी केवल इस वजह से ही क्योंकि वे एक लाजवाब इंसान हैं.

ऐश की तारीफ करते हुए अभिषेक ने कहा था कि मैंने उस ऐश से शादी की है जो रात में बिना मेकअप के रहती है. वह जैसी है, खुद को दूसरों के सामने वैसा ही दिखाती है. कभी भी किसी चीज का दिखावा नहीं करती. बता दें कि ऐश्वर्या और अभिषेक की एक बेटी भी है, जिसका नाम आराध्या है.

ऐश्वर्या से पहले अभिषेक बच्चन की करिश्मा कपूर से भी सगाई हो चुकी थी. लेकिन दोनों का रिश्ता शादी से पहले ही टूट गया था. ऐसा कहा जाता है कि करिश्मा अभिषेक संग अलग घर बसाना चाहती थीं. लेकिन अभिषेक अपने परिवार से दूर नहीं होना चाहते थे. इसी वजह से उन्होंने करिश्मा संग अपने सारे रिश्ते तोड़ लिए थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *