ऐश्वर्या राय का बेटा होने का दावा करता है ये 29 साल का लड़का, दिखाया ये सबूत

इंसान पब्लिसिटी के लिए किस हद तक जा सकता है, इसका हम अंदाजा भी नहीं लगा सकते. कुछ लोग खुद को सेलिब्रिटी का रिश्तेदार बताकर फेमस होते हैं. यह तो सालों से होता ही आ रहा है. बिग बॉस फेम अर्शी खान ने भी यह दावा किया था कि वह पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के बच्चे की मां बनने वाली हैं. लेकिन बिग बॉस के घर में रहते हुए उन्होंने यह स्वीकार किया था कि यह सब झूठ था. बस उन्होंने पब्लिसिटी के लिए ऐसा किया था.

बता दें कि एक 29 साल के शख्स ने खुद को ऐश्वर्या राय का बेटा बताया था. संगीथ नाम के शख्स ने दावा किया था कि ऐश्वर्या उसकी मां है. लेकिन उसके पास इसका कोई सबूत नहीं था. इस वजह से संगीथ सोशल मीडिया पर कई दिनों तक सुर्खियों में रहे थे. संगीथ ने बताया था कि उनकी मां का नाम ऐश्वर्या राय है और उनके पिता का नाम आदिवेलु रेड्डी है.

उनका जन्म लंदन में 1988 में आईवीएफ तकनीक के जरिए हुआ था. जन्म के बाद उनकी परवरिश 2 साल तक ऐश्वर्या के माता-पिता वृंदा और कृष्णराज राय ने की थी. लेकिन फिर उसके पिता उसे नाना-नानी के घर से विशाखापट्टनम ले आए. इसके बाद से उनका उनकी मां से कोई संबंध नहीं रहा. संगीथ के पास अपनी बात साबित करने के लिए कोई सुबूत नहीं था.

जब उससे पूछा गया कि वह इतने सालों तक चुप क्यों रहा. तो उसने कहा था कि उसके रिश्तेदारों और पिता ने उसके जन्म और ऐश्वर्या से जुड़े सारे सबूत मिटा दिए थे. लेकिन अब वह अपनी मां ऐश्वर्या के साथ रहना चाहता है. उसने तो यह भी दावा किया था कि ऐश्वर्या और अभिषेक साथ नहीं रहते हैं तो उसकी मां ऐश्वर्या को मंगलुरू आकर उसके साथ रहना चाहिए. शख्स ने इस दावे के लिए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी बुलाई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *