ऑनलाइन लीक हुआ पठान मूवी क्या आपने देखा.?

‘पठान’ फिल्म को रिलीज होने में कुछ ही दिन बाकी हैं। फिल्म (Pathaan) 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। लेकिन कुछ वेबसाइट ऐसी भी हैं जो शाहरुख खान की फिल्म पठान को रिलीज से पहले ही लोकल वेबसाइट पर फ्री में दिखाने का दावा कर रहीं हैं। फिल्म (Pathan) शुरू से ही किसी ना किसी विवाद का हिस्सा रही। सबसे पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने से पहले ही सोशल मीडिया साइट पर लीक हो गया था और अब पूरी की पूरी फिल्म ‘पठान’ इन लोकल वेबसाइट्स की रौनक बढ़ा रही है। सूत्रों की मानें तो यह उन्हीं लोगों का काम है जो (SRK) की फिल्म पठान को रिलीज होने से रोकना चाहते हैं। यह फिर वह लोगों का हैं जो शुरू से ही फिल्म ‘पठान’ को किसी ना किसी विवाद में घसीटते आएं हैं। फिल्म के सॉन्ग बेशर्म रंग रिलीज होने के तुरंत बाद ही ‘भगना बिकिनी कान्ट्रोवर्सी’ (Pathan Controversy) शुरू हो गई थी, इसके बाद फिल्म का ट्रेलर रिलीज से पहले ही लीक हो गया था और अब पूरी फिल्म ऑनलाइन अवेलेबल है।

Pathaan Movie Leak

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म ‘पठान’ को लेकर एक के बाद एक नए विवाद सामने आते जा रहे हैं। पहले फिल्म का ट्रेलर लीक हुआ और अब पूरी फिल्म (Pathaan) ही रिलीज से पहले आसानी से ऑनलाइल अवेलेबल है।

रिलीज से पहले लीक हुई फिल्म ‘पठान’

लगता है कि (SRK) फिल्म ‘पठान’ (Pathan) को पाइरेसी की नजर लग चुकी है। तभी तो कुछ गैर कानूनी वेबासाइट्स (pathan full movie online) फिल्ममी4वेप, फिल्मीजिला, एमपी4मूवीज,पागलवर्ल्ड, वेगामूवीज) अपने प्लेटफॉर्म पर फिल्म ‘Pathaan’ को रिलीज से पहले ही फ्री में दिखाने का दावा कर रहीं हैं। जबकि ऐसा करना कानून (piracy website) के सख्त खिलाफ है। किसी भी वेबसाइट को ऐसा करना गैर कानूनी माना गया है।

शाहरुख खान ने बुर्ज खलीफा पर ‘पठान’ (Pathaan) का ट्रेलर तो लॉन्च कर दिया है, लेकिन अब (Shah rukh khan) इस नई मुसीबत का सामना किंग खान कैसे करेंगे। वैसे भी शाहरुख खान (SRK) चार साल बाद फिल्मों में वापसी कर रहें हैं, ऐसे में उनकी फिल्म (Pathaan Leak) का ऑनलाइन गैर कानूनी तरीके (pathan full movie download) से लीक होना उन्हें महंगा पड़ता दिख रहा है। पठान बायकॉट करने वालों पर अब शाहरुख क्या एक्शन लेते हैं, यह जल्द ही सामने आएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *