कंगना ने फिर उजागर किया बॉलीवुड का काला सच, बोलीं- मशहूर अभिनेताओं की पत्नियां पार्टी में…

बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली कंगना रनौत पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में बनी हुई है. कंगना रनौत अब तक कई शानदार फिल्मों में काम कर चुकी हैं. वह बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए जानी जाती हैं. सोशल मीडिया पर भी कंगना एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं.

कंगना फिल्म इंडस्ट्री को लेकर भी खुलासे करती रहती हैं, जिस वजह से बवाल मच जाता है. कंगना रनौत ने एक बार फिर से बॉलीवुड का काला सच उजागर किया है. उन्होंने खुलासा किया है कि बॉलीवुड में कई ड्र,ग रैकेट चलते हैं जिसकी जांच नारकोटिक्स ब्यूरो द्वारा की जानी चाहिए.

एक न्यूज़ चैनल को दिए इंटरव्यू में कंगना ने कहा- मेरी उम्र के युवा और कलाकार खुलेआम ड्र,ग्स लेते हैं. खबरों में भी यह छपता है, लेकिन सब कुछ बहुत अच्छी तरीके से संभाल लिया जाता है. कंगना ने तो यह भी आरोप लगाया है कि बड़े स्टार्स की पत्नियां ऐसी पार्टियां करती हैं, जहां ड्रग्स का सेवन किया जाता है. पार्टी में मौजूद लोग ड्र,ग्स का सेवन करते हैं. बॉलीवुड सितारे भी ड्रग्स माफिया का समर्थन कर रहे हैं. राजनेताओं से भी उनको सपोर्ट मिल रहा है.

कंगना ने तो यह भी खुलासा किया है कि बहुत से सितारे तो ऐसे हैं जिन्होंने बचपन से ही ड्र,ग्स लेना शुरू कर दिया था. मैंने कई ऐसे स्टार्स को डेट किया है, जिनको ड्रग्स की लत लगी हुई है. वह गोलियां लेते हैं, ड्र,ग्स को सूंघ लेते हैं, शराब पीते हैं. ऐसी पार्टियों में अ,श्लील क्रियाएं भी होती हैं. कई फिल्मों में ऐसी पार्टियों की सच्चाई भी दिखाई गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *