कंगना रनौत ने आमिर खान की Ex वाइफ का लुक किया कॉपी? यूजर्स जमकर कर रहे ट्रोल

कंगना रनौत किसी ना किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. इन दिनों वह अपने शो ‘लॉक अप’ को लेकर छाई हुई हैं. इस बीच कंगना ने अपना हेयर स्टाइल बदल लिया है जिसमें उन्हें एक नजर में पहचानना मुश्किल हो रहा है. वहीं, कुछ लोगों ने लुक को लेकर सोशल मीडिया पर कंगना को जमकर ट्रोल किया है.

कंगना रनौत का वीडियो आया सामने
दरअसल, कंगना रनौत मंगलवार को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं. इस दौरान उनका लुक पहले से काफी अलग दिखा. वह अपने बालों का बन बनाए हुए नजर आईं. उनके बाल पहले से काफी छोटे लगे. एयरपोर्ट पर कंगना फ्लोरल ड्रेस में नजर दिखीं लेकिन कुछ लोगों ने उनके लुक की तुलना आमिर खान की एक्स पत्नी किरण राव से करना शुरू कर दिया.

इस वजह से ट्रोल हुईं कंगना रनौत
कंगना के इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो के कमेंट सेक्शन में कंगना जमकर ट्रोल हो रही हैं. एक यूजर ने लिखा, इन्हें क्यों सिक्योरिटी क्यों दी गई है. क्या किया है इन्होंने देश के लिए? दूसरे ने लिखा, इनकी सिक्योरिटी में मेरे टैक्स का पैसा लगा हुआ है.

आमिर की एक्स वाइफ से हुई तुलना
कुछ लोगों ने कंगना के हेयर स्टाइल को लेकर भी ट्रोल किया है. एक यूजर ने लिखा, ये किरण राव की कॉपी करने लगी क्या? दूसरे यूजर ने कमेंट किया, अगला टारगेट आमिर खान. किसी ने लिखा, ये तो आमिर की एक्स वाइफ जैसी लग रही हैं.

इस शो को लेकर चर्चा में हैं कंगना रनौत
कंगना के शो ‘लॉक अप’ की बात करें तो अभी तक 12 कंटेस्टेंट के नाम सामने आ चुके हैं जिसमें बबीता फोगाट, पूनम पांडे, निशा रावल, मुनव्वर फारुकी, करणवीर बोहरा और अन्य कंट्रोवर्शियल सेलेब्स शामिल हैं. ये कंटेस्टेंट्स शो में 10 हफ्ते के लिए कंगना के कैदी बनेंगे और सभी बेसिक जरूरतों के लिए एक-दूसरे से लड़ाई करते हुए नजर आएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *