कंगना रनौत ने फिर निकाली ऋतिक रोशन पर भड़ास! बोलीं- 6 उंगलियों वाला…

ऋतिक रोशन के साथ कंगना रनौत का विवाद किसी ने नहीं छुपा है. वह अक्सर ऋतिक रोशन को आड़े हाथ लेती रहती हैं. एक बार फिर कंगना ने अपने शो ‘लॉक अप  में ऋतिक पर जमकर निशाना साधा है. हालांकि, उन्होंने ऋतिक रोशन का नाम नहीं लिया है लेकिन उन्होंने जो बातें कही हैं उससे साफ है कि उनका इशाना ऋतिक की तरफ है.

ऋतिक रोशन पर कसा तंज!
दरअसल, कंगना का शो ‘लॉक अप’ 27 फरवरी से शुरू हो चुका है. हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रीमियर के दौरान कंगना ने कहा कि उनके शो पर कई सारे लोग एक्सपोज होने से डर रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कुछ लोगों ने 5 साल तक उन्हें नजरअंदाज किया लेकिन अब बात करने लगे हैं. इसके बाद उन्होंने कुछ ऐसी बात कह दी जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया.

‘6 उंगली वाले का सूख रहा गला’
कंगना ने कहा, लोग अपनी पांचों उंगलियां जोड़कर…हाथ जोड़ रहे हैं… और 6 उंगली वाले का भी गला सूख रहा है. कंगना ने शो के प्रीमियर में 6 उंगली वाले शख्स की बात की है और सभी जानते हैं कि ऋतिक रोशन की 6 उंगलियां हैं. इस दौरान कंगना ने नाम लिए बिना कहा कि उनके शो की वजह से ऋतिक रोशन डरे हुए हैं कि कहीं वह एक्सपोज ना हो जाएं. हालांकि इससे पहले भी कंगना रनौत कई मौकों पर ऋतिक रोशन पर निशाना साध चुकी हैं.

शो में नजर आएंगे ये कंटेस्टेंट्स
कंगना ( के शो ‘लॉक अप’ की बात करें तो अभी तक 12 कंटेस्टेंट के नाम सामने आ चुके हैं जिसमें बबीता फोगाट, पूनम पांडे, निशा रावल, मुनव्वर फारुकी, करणवीर बोहरा और अन्य कंट्रोवर्शियल सेलेब्स शामिल हैं. ये कंटेस्टेंट्स शो में 10 हफ्ते के लिए कंगना के कैदी बनेंगे और सभी बेसिक जरूरतों के लिए एक-दूसरे से लड़ाई करते हुए नजर आएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *