कंगाली में जिंदगी जी रही जरीन खान! बोली सलमान खान से नहीं लूंगी मदद, वो बदले में मुझसे…..

सलमान खान (Salman Khan) के साथ फिल्म वीर (Veer) से नजर आने वाली जरीन खान (Zareen Khan) एक बार फिर चर्चा में है। सिनेमा हॉल में वीर फिल्म के रिलीज होने के बाद ही कई लोग सलमान खान और जरीन खान को लेकर कई तरह की बातें कर रहे थे। अब जरीन खान को फिल्मों में कोई भी काम नहीं दे रहा है। जब जरीन खान से पूछा गया कि उनके पास फिल्म नहीं है, तो वह सलमान खान से मदद क्यों नहीं लेती। इस सवाल के जवाब में जरीन खान ने क्या कुछ कहा। आइए आपको पूरी खबर विस्तार से बताते हैं।

जरीन खान को नहीं मिल रहा है फिल्म में काम
हिंदी सिनेमा जगत के मशहूर अभिनेता सलमान खान एक ऐसे अभिनेता है। जो कई कलाकारों को बॉलीवुड में उतार चुके हैं। कुछ कलाकार बॉलीवुड फिल्मों में सफल भी हो जाते हैं। तो वहीं दूसरी तरफ कुछ अभिनेता तथा अभिनेत्री 2–3 फिल्मों में नजर आने के बाद बॉलीवुड से दरकिनार कर हो जाते हैं। जरीन खान एक ऐसी अभिनेत्री है, जो शुरू में दर्शकों के दिलों पर राज कर रही थी लेकिन अब उनका सही समय नहीं चल रहा है। जरीन खान को फिल्म डायरेक्टर अब फिल्मों में काम देना पसंद नहीं कर रहे हैं।

सलमान खान के साथ नजर आने के बाद जरीन खान ऐसी फिल्मों में नजर आने लगी थी। जिसे शायद रंगीन सोच के लोग ही देखते हो। जरीन खान फिल्म नहीं मिलने के कारण पंजाबी फिल्मों का रुख कर चुकी थी। पंजाबी फिल्म करने के बाद भी अब वह बेरोजगार हो गई है। मीडिया द्वारा मिल रही खबरों के अनुसार जरीन खान के घर में कोई और कमाने वाला नहीं है। जरीन खान अपने पूरे परिवार में एक मात्र ऐसी महिला है। जो फिल्मों में काम कर अपने परिवार को चला रही है।

सलमान खान को लेकर जरीन खान ने क्या कहा
एक इंटरव्यू के दौरान जब जरीन खान से पूछा गया कि उनको फिस्मों में कोई काम नहीं दे रहा है, तो वह फिल्म अभिनेता सलमान खान से मदद क्यों नहीं मांगती? इस सवाल के जवाब में जरीन खान ने कहा कि वह सलमान खान से मदद मांग सकती है लेकिन हर बार वे सलमान खान से मदद नहीं मांगेगी। साथ ही साथ उन्होंने यह भी कहा कि सलमान खान बहुत अच्छे हैं। लेकिन वह जब भी किसी की मदद करते हैं बदले में कुछ भी नहीं लेते इसलिए जरीन खान को अच्छा नहीं लगता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *