कंगाल हुई जरीन खान, बोली – सलमान से नहीं लुंगी मदद, वह बदले में मुझसे..

एक्ट्रेस जरीन खान ने सलमान खान के साथ फिल्म वीर से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. पहली ही फिल्म जरीन को बड़ी बजट और सुपरस्टार के साथ मिली. फिल्म ने तो ज्यादा कमाल नहीं कर पाई लेकिन एक्ट्रेस को लोगों ने पसंद किया.

कुछ लोगों ने जरीन को कटरीना कैफ का हमशक्ल भी बताया. कटरीना से शक्ल मिलने की वजह से जरीन को फिल्मों में ज्यादा काम भी नहीं मिल पाया. जब जरीन को फिल्में नहीं मिल रही थी तो उन्होंने हॉट फिल्मों की ओर रुख किया.

हाउसफुल 2, हेट स्टोरी 3 जैसी फिल्मों में जरीन का ग्लैमरस अवतार दिखने को मिला लेकिन इसके बावजूद एक्ट्रेस के हाथ निराशा ही लगी. हिंदी फिल्मों में काम न मिलता देख जरीन खान ने पंजाबी फिल्मों की ओर रुख किया.

ओटीटी प्लेटफॉर्म के बारे में बात करते हुए जरीन ने बताया कि OTT पर भी लोग बड़े बैनर या बड़े चेहरे को देखना चाहती है. एक्ट्रेस को जो भी प्रोजेक्ट मिलता है उसके लिए उनसे हॉट फोटोज दिखाने को कहा जाता है या तो बोल्ड सीन से भरे प्रोजेक्ट ही ऑफर किए जा रहे हैं.

इस पर बात करते हुए जरीन ने कहा कि वह तब तक दोबारा से अभिनय की ओर नहीं जाएंगी जब तक उन्हें कोई उनकी पसंद का प्रोजेक्ट नहीं मिल जाता और जिसे करने में वह सहज महसूस न करें.

इन दिनों जरीन कई मुश्किलों का सामना कर रही है, एक तो उन्हें काम नहीं मिल पा रहा और दूसरी लॉकडाउन की वजह से कंगाली का सामना करना पड़ रहा है. एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया कि वह अपने घर में कमाने वाली अकेली इंसान है जिस वजह से परेशानी हो रही है.

जब उनसे सलमान से मदद लेने के पूछा गया तो जरीन ने साफ कहा कि सलमान सब की बहुत मदद करते हैं और उन्होंने उनकी भी बहुत मदद की है. लेकिन इस बार वह सलमान से मदद नहीं लेंगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *