कपिल शर्मा के शो पर कृति सेनन ने किया खुलासा, कि बाथरूम में..

इसी कड़ी में कृति सेनन ने अपनी लाइफ से जुड़ा एक दिलचस्प राज खोला था. कुछ समय पहले द फेमस कपिल शर्मा के शो पर अपनी फिल्म ‘पानीपत’ का प्रमोशन करने पहुंची अभिनेत्री कृति सेनन ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई राज खोले थे.

कृति ने इस दौरान अपनी पसंद और नापसंद के बारे में बताया. कपिल शर्मा से बातचीत के दौरान कृति सेनन ने बताया कि उन्हें बाथरूम में फोन चलाना पसंद है. एपिसोड में कपिल एक अफवाह वाला राउंड भी खेलते हैं जिसमें वो स्टार्स से पूछते हैं कि उनके बारे में जो अफवाह फैली है वो सही है या नहीं. ऐसे में कपिल ने कृति के साथ भी ये राउंड खेला था.

इस दौरान एक्ट्रेस ने बताया था कि वो बाथरूम में फोन चलाते हुए कई तरह के काम निपटा लेती है. वो लोगों के टेक्स्ट के रिप्लाइ बाथरूम में बैठे बैठे कर लेती है. इसे सुनकर शो पर मौजूद सभी लोग हंसने लगे थे.

कपिल शर्मा ने कृति से पूछा, ‘क्या यह बात सही है कि आपको बाथरूम में फोन चलाना पसंद है और इसकी वजह से आपको काफी टाइम भी लग जाता है?’ इसके जवाब में कृति ने कहा कि हां अफवाह बिल्कुल सही है. उन्होंने बताया कि उन्हें बाथरूम में फोन चलाना पसंद हैं और वो इस दौरान कई मैसेज के जवाब दे देती हैं और कई काम कर लेती हैं.

मिमी में बेहतरीन एक्टिंग करने वाली कृति आदिपुरुष में दिखाई देंगी, जिसमें प्रभास , सैफ अली खान जैसे कलाकार है. इसके अलावा टाइगर श्रॉफ के साथ गणपथ में भी हैं. इन दोनों के अलावा उनके पास वरुण धवन के साथ ‘भेड़िया’ और कार्तिक आर्यन के साथ ‘शहजादा’ और अक्षय कुमार स्टारर ‘बच्चन पांडे’ फिल्में पाइपलाइन में पड़ी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *