कमल हसन की बेटी की प्राइवेट फोटो को लीक करने बाला और कोई नहीं बल्कि थे उनके बॉयफ्रेंड, देखें…

कमल हसन जिन्हें आप जानते ही होंगे और उनकी दो लड़कियां हैं एक का नाम है अक्षरा हसन और दूसरी श्रुति हसन आपको बता दें श्रुति हसन एक काफी अच्छी अभिनेत्री हैं साउथ में वह काफी मशहूर हैं इसके अलावा बॉलीवुड में भी वह अपना दमदार अभिनय दिखा चुकी है वहीं दूसरी तरफ अक्षरा हसन के बारे में बात करें तो आपको हम बता दें अक्षरा हसन ने हाल फिलहाल में अपना 30 बा जन्मदिन मनाया है आज हम आपको उनकी जिंदगी से जुड़े कई राज बताएंगे जिसके कारण वह रातों-रात चर्चा में आ गई थी तो चलिए जानते हैं।

अक्षरा ने साउथ इंडियन फिल्मों में अपने कैरियर की शुरुआत बिना फिल्म निर्देशक की थी जब मैं 10 साल की थी तो उनके माता-पिता अलग हो गए थे अक्षरा अपने मां के साथ मुंबई चली गई थी उन्होंने हिंदी और तमिल फिल्मों में अच्छा खासा काम किया है।

वे बेहद खुबसुरत हैं, जब भी वे अपनी फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड करती हैं तो फैन्स उनकी हर फोटो को काफी पसंद करते हैं।
साल 2018 की बात है, जब उनकी प्राइवेट फोटो सोशल मीडिया पर लीक हो गई थीं, और वे बेहद स्ट्रेस में आ गई थीं। उन दिनों अक्षरा तनूजा विरवानी के साथ रिश्ते में थीं।

अक्षरा की प्राइवेट फोटो लीक होते ही उनके बॉयफ्रेंड सवालों के घेरे में आ गए थे बता दें अक्षरा अब हिंदू धर्म छोड़ चुकी है मैं बौद्ध धर्म को बहुत मानती है बे साउथ इंडियन मूवी ज्वाला अग्नि सिरागुगल में नजर आने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *