कम उम्र में ही दुनिया छोड़ गए ये 5 सितारे, बुलंदी पर था करियर

फिल्मी दुनिया बाहर से जितनी चकाचौंध से भरी लगती है, इसके अंदर उतने ही गहरे राज छुपे हुए हैं. 2 सितंबर को टीवी के मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का हार्टअटैक पड़ने की वजह से निधन हो गया. इस खबर से उनके फैंस सदमे में आ गए. अभी तक उनकी शादी भी नहीं हुई थी. लेकिन वह अकेले नहीं हैं. ऐसे कई और सितारे हैं जिनका निधन शादी से पहले ही बेहद कम उम्र में हो गया.

नफिसा जोसेफ


नफीसा जोसेफ ने 1997 में मिस इंडिया का खिताब जीता था. महज 12 साल की उम्र में उन्होंने मॉडलिंग शुरू कर दी थी. नफीसा की बिजनेसमैन गौतम खंडूजा से सगाई हो चुकी थी. लेकिन शादी से पहले उनका रिश्ता टूट गया. सगाई टूटने के बाद उन्होंने 29 जुलाई 2004 को फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली.

जिया खान


अभिनेत्री जिया खान की लाश 3 जून 2013 को उनके घर के पंखे से लटकी हुई मिली थी. जिया खान की आत्महत्या के लिए सूरज पंचोली को जिम्मेदार ठहराया गया था. पुलिस ने सूरज पंचोली को गिरफ्तार भी किया था. लेकिन बाद में उन्हें बेल मिल गई थी.

सुशांत सिंह राजपूत


बॉलीवुड के अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की लाश घर में पंखे से लटकी हुई मिली थी. उनके निधन की खबर सुनकर हर कोई हैरान रह गया था. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत का टीवी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे से काफी समय तक अफेयर रहा था. दोनों का ब्रेकअप होने से फैंस बहुत दुखी हुए थे. सुशांत की शादी भी नहीं हुई थी.

प्रत्यूषा बनर्जी


प्रत्यूषा बनर्जी ने बालिका वधू में आनंदी की भूमिका से घर-घर में लोकप्रियता हासिल की थी. 2016 में उन्होंने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली और उस समय वह कुंवारी थीं. आज तक उनकी मौत की गुत्थी अनसुलझी है.

सिद्धार्थ शुक्ला


सिद्धार्थ शुक्ला 40 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह गए. उनकी मृत्यु हार्टअटैक पड़ने की वजह से हुई. सिद्धार्थ की अभी तक शादी भी नहीं हुई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *