करीना कपूर की जगह कंगना रनौत बनेगी सीता, डायरेक्टर ने लिया फैसला

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत अपनी फिल्म थलाइवी की वजह से इन दिनों सुर्खियों में हैं. अब उन्होंने एक और बड़ा धमाका कर दिया है. कंगना ने एक और नई फिल्म की घोषणा कर दी है, जिसको लेकर सोशल मीडिया पर हलचल तेज हो गई है. कंगना ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक पोस्ट किया, जिसके जरिए उन्होंने बताया कि जल्द ही वह सीता नाम की एक और दमदार फिल्म में नजर आने वाली हैं.

फिल्म सीता का पोस्टर शेयर करते हुए कंगना ने लिखा- द इनकेरनेशन- सीता, मैं बहुत खुश हूं इस फिल्म में टाइटल रोल निभाने के लिए इस टैलेंटेड आर्टिस्ट की टीम के साथ. सीता राम के आशीर्वाद से. जय सियाराम.

फिल्म के निर्देशक अलौकिक देसाई ने भी अपनी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इस बात की घोषणा कर दी है कि आधिकारिक रूप से कंगना फिल्म सीता के साथ जुड़ चुकी है. कंगना संग अपनी फोटो शेयर करते हुए अलौकिक ने कैप्शन में लिखा- सीता आरंभ, ब्रह्मांड उन लोगों की मदद करता है जो विश्वास के साथ समर्पण करते हैं. मृगतृष्णा क्या थी, अब स्पष्ट है. मैं कंगना को सीता के अवतार में बड़े पर्दे पर लाने को उत्साहित हूं. यह पवित्र यात्रा हमारी पौराणिक कथाओं को देखने के तरीके बदल देगी.

SSS स्टूडियो की प्रोड्यूसर सलोनी शर्मा ने कहा- एक महिला के रूप में मैं हमारे इस मैग्नम ऑपस ‘एक अवतार सीता’ में कंगना के आने की खुशी बयां नहीं कर सकती. कंगना वास्तविक भारतीय महिला की भावना और सार का प्रतीक है. वह निडर, चुनौतीपूर्ण और साहसी हैं.

बता दें कि कंगना चार बार नेशनल अवॉर्ड अपने नाम कर चुकी है और फैंस तो उनकी फिल्म थलाइवी के लिए उन्हें पांचवे नेशनल अवार्ड के लिए अभी से ही बधाइयां देने लगे हैं. कंगना की एक और नई फिल्म की घोषणा होने के बाद तो फैंस कीखुशी और भी ज्यादा बढ़ गई है. बता दें कि पहले इस फिल्म में करीना कपूर के काम करने को लेकर खबरें आ रही थीं, जिसके लिए उन्होंने 12 करोड़ रुपय फीस फीस मांगी थी. इसी वजह से शायद करीना को इस फिल्म में नहीं लिया गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *