किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं है वरुण धवन की भतीजी, तस्वीर देख आप भी हो जाएंगे फिदा

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन की भतीजी अंजिनी धवन के बारे में शायद आप लोग नहीं जानते होंगे. लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. भले ही अंजिनी ने बॉलीवुड में एंट्री ना की हो, लेकिन उनकी स्टाइल और उनका अंदाज बिल्कुल बॉलीवुड स्टार जैसा ही है. अंजिनी धवन इंस्टाग्राम पर अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. उन्होंने हाल ही में अपने पुराने दिनों को याद करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की.

इन तस्वीरों के साथ अंजिनी ने कैप्शन में लिखा- मानसिक रूप से मैं यहां हूं. इस पोस्ट के जरिए अंजिनी ने यह बताने की कोशिश की है कि वह अपने फेवरेट हॉलिडे डेस्टिनेशन को कितना मिस कर रही है. अंजिनी धवन ने पिछले महीने भी एक पोस्ट शेयर की थी, जिसने सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचाया था.

उन्होंने एक डांस वीडियो शेयर किया था जिसे फैंस ने खूब पसंद भी किया था. इस डांस वीडियो में वह यू गेट मी रॉकिंग एंड रीलिंग गाने पर जबरदस्त डांस करते हुए नजर आई थी. बता दें कि अंजिनी धवन वरुण धवन के चाचा अनिल धवन की पोती है और रिश्ते में उनकी भतीजी लगती है.

अंजिनी धवन जाह्नवी कपूर की बहन खुशी कपूर की बेस्ट फ्रेंड भी हैं और उनके साथ अपनी तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं. अंजिनी का सोशल मीडिया अकाउंट उनकी ग्लैमरस और बोल्ड तस्वीरों से भरा पड़ा है. उन्हें देख कर तो लगता है कि वह जल्द ही फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू भी कर सकती है. बता दें कि अंजिनी ने फिल्म कुली नंबर वन में बतौर असिस्टेंट काम भी किया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *