कैटरीना की गैरमौजूदगी में ये किसे आंख मार रहे विक्की कौशल? एक्ट्रेस हैं बेखबर

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल शादी के बाद और ज्यादा सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गए हैं. हाल ही में एक्टर ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसे देखने के बाद आप भी कहेंगे आखिर ये किसे विक्की कौशल आंख मार रहे हैं.

इंस्टा पर शेयर किया आंख मारने वाला वीडियो
विक्की कौशल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर आंख मारने वाला वीडियो शेयर किया है. इस छोटे से वीडियो में विक्की कैमरे पर देखकर आंख मार रहे हैं.

आखिर किसे आंख मार रहे विक्की?
विक्की कौशल के इस वीडियो को देखने के बाद आप भी कहेंगे कि आखिर विक्की किसे आंख मार रहे हैं. इस वीडियो में एक्टर ब्लैक कलर की हुडी पहने हुए हैं और कैमरे पर देखकर आंख ब्लिंक कर रहे हैं. जिसे देखकर ये तो साफ नहीं हो रहा कि एक्टर किसे आंख मार रहे हैं लेकिन इतना जरूर है कि विक्की ने ये वीडियो अपने फैंस के लिए शेयर किया है.

वैलेंटाइन डे पर कैटरीना के लिए लिखा था ये पोस्ट
इससे पहले विक्की कौशल ने कैटरीना कैफ के लिए वैलेंटाइन डे पर एक पोस्ट लिखा था. इस पोस्ट के साथ विक्की ने एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें विक्की और कैटरीना कैफ एक साथ काफी खुश नजर आए. इस तस्वीर को शेयर कर एक्टर ने कैप्शन में लिखा था- ‘तुम्हारे साथ, हर दिन प्यार का दिन है.’

एक्ट्रेस ने किया था ये पोस्ट
विक्की के अलावा कैटरीना ने भी पति विक्की के लिए ‘वैलेंटाइन डे’ पर खास मैसेज लिखा था. कैटरीना ने विक्की कौशल के गले लगते हुए तस्वीर शेयर की थी. इसके साथ ही कैप्शन में लिखा था- ‘हो सकता है कि हम इस साल रोमांटिक डिनर नहीं कर पाए, लेकिन आप मुश्किल पलों को बेहतर बनाते हैं और यही मायने रखता है.’

9 दिसंबर को की थी शादी
कैटरीना और विक्की ने बीते 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर में शादी की थी. इस शादी में बॉलीवुड के सेलेब्स और इन दोनों के कुछ परिवार वाले शामिल हुए थे. इस शादी को शाही बनाने के लिए खास इंतजाम भी किए गए थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *