कैटरीना के होते हुए विकी कौशल का सारा अली खान के साथ अफेयर, फोटोज हुई वायरल

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर चर्चा में हैं। सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इसी बीच सारा अली खान ने मशहूर एक्ट्रेस विक्की कौशल के साथ एक खूबसूरत फोटो शेयर की, जिसमें दोनों रोमांटिक हो गए। आपको बता दें कि इस तस्वीर के साथ सारा अली खान ने अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग पूरी करने की घोषणा की थी।

सारा अली खान ने कहा: “फिल्म को चालू रखें, मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि फिल्मांकन खत्म हो गया है! धन्यवाद, सर लक्ष्मण उत्कर, मुझे सौमी की भूमिका देने के लिए सभी सलाह, धैर्य और समर्थन के लिए। आपकी समझ के लिए धन्यवाद और हमेशा मुझे बेहतर करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं।”
इस रोमांटिक फोटो में सारा अली खान और विक्की कौशल एक-दूसरे की आंखों में आंखें डाल रहे हैं। साथ ही, सारा अली खान ने कैप्शन में लिखा, “विक्की कौशल हर दिन आपके साथ रहे हैं। पंजाबी चिल्लाहट और कैम्प फायर से लेकर सुबह की पिकनिक और चाय के प्याले तक। इस यात्रा को मेरे लिए इतना यादगार बनाने के लिए धन्यवाद। आप सबसे विनम्र हैं और प्रतिभाशाली अभिनेता है। मैं आपके साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने और आपसे बहुत कुछ सीखने के लिए बहुत भाग्यशाली हूं। ”

इसके अलावा, सारा ने लिखा: “शीर्षक में क्या है, अब पैकेजिंग खत्म हो गई है !!! सर लक्ष्मण उत्कर और सारा अली खान को धन्यवाद। इस कहानी की शूटिंग और इसे एक अच्छा अनुभव बनाने के लिए पूरी टीम को धन्यवाद। हर दिन शूटिंग मेरे लिए एक कभी न भूलने वाली यादें थी। हम आप लोगों और इस पागलपन को याद करेंगे। साथ ही, इंदौर के अद्भुत लोगों को बहुत धन्यवाद, जो इतने सहायक और प्यार करते हैं।धन्यवाद! यह दिल की बात है जो हर घर तक पहुंचती है। .. या हो सकता है घर की बात हर दिल को छू जाए। जल्द मिलते हैं!”

सारा अली खान पिछले एक महीने से अभिनेता विक्की कौशल के साथ मध्य प्रदेश के इंदौर में हैं। हाल ही में इस फिल्म से जुड़े उस सीन की कुछ तस्वीरें जिसमें विक्की कौशल और सारा अली खान ने शादी की थी, सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। इस सीन को विक्की कौशल और सारा अली खान ने इंदौर के केट रोड स्थित पुष्प वाटिका में फिल्माया था, जहां एक बड़ा मंडप और मंच सजाया गया है। फिल्म के सीन के मुताबिक विक्की और सारा की शादी बड़ी धूमधाम से की जाती है।

बता दें कि सारा अली खान हाल ही में अतरंगी रे में नजर आई थीं। इस फिल्म में सारा अली खान ने सूर्यवंश मार्केट का हमदर्दी वाला किरदार निभाया था। इस बीच, विक्की कौशल आखिरी बार फिल्म उधम सिंह में नजर आए थे। इसके अलावा विक्की कौशल ‘सेवन बहादुर’, ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ और ‘गविंदा नाम मेरा’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगे।विक्की कौशल ने एक्ट्रेस कैटरीना कैफ से 9 दिसंबर 2021 को शादी की थी। विक्की कौशल काफी समय से अपनी पत्नी कैटरीना से दूर हैं। वहीं कैटरीना मालदीव पहुंचीं, जहां उन्होंने खूबसूरत तस्वीरें शेयर कीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *