कैटरीना कैफ से बचकर बाइक पर घूमते हुए नजर आए सारा अली खान -विक्की कौशल

शादी के बाद विक्की कौशल अपने काम पर वापस लौट चुके हैं तो वहीं अभिनेत्री सारा अली खान भी जल्द ही अतरंगी रे में धनुष और अक्षय कुमार के साथ काम करती हुईं नजर आएंगी। साल 2018 में सारा अली खान ने फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। सारा ने अपने 4 साल के करियर में कई बड़े सितारों के साथ काम किया। अक्षय कुमार और धनुष के बाद अब सारा अली खान जल्द ही प्रतिभाशाली अभिनेता विक्की कौशल के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करती हुई नजर आएंगी।

बाइक पर घूमते हुए सारा-विक्की आए नजर
हाल ही में विक्की कौशल और सारा अली खान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। दरअसल इन दिनों सारा अली खान और विक्की कौशल और अपनी नई फिल्म की ‘लुक्का-छुप्पी 2 की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसी फिल्म के एक सीन का शूट करने के लिए दोनों इंदौर के जवाहर मार्ग पर बाइक पर घूम रहे थे। इस दौरान सारा अली खान ने साड़ी पहनी हुई थी।

कोचिंग सेंटर में भी की थी शूटिंग
सारा अली खान ने इससे पहले एक कोचिंग में बच्चों के साथ भी शूटिंग की थी। इसी के आगे का सीन जहां विक्की कौशल उन्हें लेने के लिए पहुंचें उसी सीन को फिल्माया गया है। रिपोर्ट्स की माने तो सारा फिल्म में टीचर के रूप में नजर आ रही हैं। दोनों ही देश के सबसे स्वच्छ शहर के अलग-अलग इलाकों में पहुंचकर शूटिंग कर रहे हैं।

लोगों की भीड़ हुई जमा
सारा अली खान और विक्की कौशल को देखने के लिए उनके फैंस की भीड़ सड़क पर जमा हो गई थी। लोग अपने पसंदीदा अभिनेता और अभिनेत्री को देखने के लिए वहां पर जमा हो गए थे। केदारनाथ भले ही फिल्मी पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई हो, लेकिन फिल्म में सारा अली खान के अभिनय को खूब पसंद किया गया और अपनी पसंदीदा अभिनेत्री को देखकर लोगों की खुशी बढ़ गई। लोगों ने दोनों की साथ में कई तस्वीरें ली।

काफी दिनों से इंदौर में कर रही हैं शूट
विक्की कौशल और सारा अली खान पिछले कई दिनों से इंदौर के बाजार और एतिहासिक स्थलों पर शूटिंग कर रहे हैं। शूटिंग के दौरान सारा अली खान एक अलग अंदाज में नजर आईं। उनकी फिल्म लुक्का-छुप्पी 2 का ये लुक उनकी बाकी के लुक से काफी अलग है। सारा अली खान पिछले दिनों जब शूटिंग लिए इंदौर आई थीं, तो वो वहां के महाकाल मंदिर में दर्शन करने पहुंचें थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *