कैटरीना कैफ ने क्रिसमस में पहनी इतनी महंगी ड्रेस, विकी कौशल के उड़े होश

नई नवेली दुल्हन कैटरीना कैफ और उनके पति विक्की कौशल ने भी क्रिसमस का त्योहार सेलिब्रेट किया। इस दौरान विक्की और कैटरीना ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें कैटरीना पति विक्की कौशल को गले लगाती नजर आ रही हैं। फोटो के बैकग्राउंड में खूबसूरत-सा क्रिसमस ट्री दिख रहा है, जिसे बेहतरीन तरीके से डेकोरेट किया गया है। फोटो में कपल बेहद खुश नजर आ रहा है। इस फोटो को शेयर करते हुए कैटरीना ने लिखा- मैरी क्रिसमस।

बता दें कि कपल ने अपने नए घर में क्रिसमस पार्टी रखी थी, जहां उनके बेहद करीबी दोस्त ही पहुंचे। पार्टी में कैटरीना ने मिनिमल लुक वाली मल्टीकलर फ्रॉक पहनी थी। वहीं, विक्की व्हाइट शर्ट और पैंट में नजर आए। कैटरीना ने क्रिसमस के मौके पर पोस्टकार्ड लैंटर्न मिनी ड्रेस पहनी थी, जिसकी कीमत 64 हजार रुपए है।

बता दें कि कैटरीना और विक्की कौशल ने 9 दिसंबर, 2021 को राजस्थान के बरवाड़ा फोर्ट में रॉयल वेडिंग की थी। इस शादी में दोनों के फैमिली मेंबर्स के अलावा करीबी लोग ही शामिल हुए थे। शादी के फौरन बाद यानी 10 दिसंबर को कैटरीना-विक्की हनीमून के लिए मालदीव्स गए थे। कपल ने अब तक कोई रिसेप्शन पार्टी आयोजित नहीं की है।

कैटरीना ने पहली रसोई में बनाया था हलवा 
शादी के फौरन बाद कपल हनीमून के लिए मालदीव्स गया और यहां से लौटने के बाद कैटरीना कैफ अपने ससुराल पहुंचीं। कैटरीना   ने यहां ससुरालवालों के लिए पहली रसोई में हलवा बनाया। अपनी नई नवेली पत्नी के हाथों से बना हलवा खाके विक्की कौशल खुद को रोक नहीं पाए और सोशल मीडिया पर उन्होंने कैटरीना की तारीफ के पुल बांध दिए। विक्की कौशल ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कैटरीना के हाथों से बने हलवे को अब तक का ‘सबसे बेस्ट’ हलवा बताया। विक्की ने कैटरीना द्वारा बनाए गए हलवे की फोटो शेयर करते हुए लिखा- बेस्ट एवर हलवा। इसके साथ ही उन्होंने Kiss वाले इमोजी भी शेयर किए। बता दें कि कैटरीना कैफ ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी पहली रसोई के तौर पर बनाए गए हलवे की फोटो शेयर की थी।

अब नए साल में होगा कैटरीना-विक्की का रिसेप्शन 
बता दें कि कैटरीना-विक्की 20 दिसंबर को मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन देने वाले थे। लेकिन ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने अपना रिसेप्शन जनवरी तक टाल दिया है। रिपोर्ट्स के मानें तो तो विक्की और कैटरीना फिलहाल रिसेप्शन डेट्स को लेकर ऑप्शन देख रहे हैं। प्लान है कि रिसेप्शन डेट जनवरी के शुरुआती हफ्ते में रखी जा सकती है, क्योंकि इस वक्त मुंबई में कोरोना केस बढ़ रहे हैं। इसके साथ ही क्रिसमस और न्यू ईयर सेलिब्रेशन के चलते कई सेलेब्स ट्रैवल कर रहे हैं। वे रिसेप्शन के लिए मुंबई में मौजूद नहीं होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *