कैमरे के सामने मलाइका अरोड़ा ने दिए बोल्ड पोज, नजर हटाना होगा मुश्किल!

मलाइका अरोड़ा 48 साल की उम्र में भी खुद को बेहद फिट रखती हैं. इसके लिए वह में वर्कआउट और योगा करती हैं. इसके अलावा मलाइका   फैशन सेंस को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं. वह अपने ग्लैमरस लुक से फैंस को इम्प्रेस को करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. मलाइका ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ लेटेस्ट फोटोज शेयर की हैं जो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं.

थाई हाई ड्रेस में बिखेरा हुस्न का जलवा

फोटोज में देखा जा सकता है कि मलाइका थाई हाई ब्लैक गाउन में नजर आ रही हैं. उन्होंने कैमरे के सामने बेहद हॉट पोज दिया है जिसे देखकर किसी के भी होश उड़ जाएंगे. उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है. वह गले में नेकलेस और हाथों में ब्रेसलेट पहनी हैं, जो उनके लुक को चार चांद लगा रहे हैं. उन्होंने बोल्ड अंदाज में ऐसे-ऐसे पोज दिए हैं, जिससे इंटरनेट पर तापमान बढ़ गया है.

कैमरे के सामने दिए बोल्ड पोज

मलाइका ने अपनी इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसे जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है. फैंस कमेंट सेक्शन में उनके लुक और खूबसूरती की जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, आप स्टनिंग लग रही हैं. दूसरे ने कमेंट किया, आपने तो आग लगा दी. इसके अलावा फैंस उनकी फोटोज पर रेड हार्ट और फायर इमोजी शेयर कर रहे हैं.

अर्जुन संग रिलेशन में हैं मलाइका

मलाइका पिछले कुछ समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर छाई रहती हैं. वह पिछले कुछ सालों से अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं, जो उम्र में उनसे काफी छोटे हैं. दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है. वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों मलाइका अरोड़ा रियलिटी शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 2’ को जज कर रही हैं. शो से उनके वीडियोज अक्सर सामने आते रहते हैं, जिसे बहुत पसंद किया जाता है. मलाइका के अलावा टेरेंस लुईस और गीता कपूर भी इस शो में बतौर जज हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *