कैमरे के सामने Sara Ali Khan का पेंट खिसका नीचे, हुई उप्स मोमेंट का शिकार, देखें वीडियो

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री और अपने बबली नेचर से सबको लुभाने वाली सारा अली खान अक्सर ही सुर्खियों में रहती हैं सारा अली खान बेहद प्यारी और सुंदर है. सारा अली खान (Sara Ali Khan) फैशन के मामले में इतनी आगे रहती हैं कि उन्हें कोई नहीं हरा सकता यूं तो बॉलीवुड में कई खूबसूरत हसीनाएं हैं लेकिन सारा अली की खूबसूरती के आगे अच्छी-अच्छी एक्टर्स घुटने टेक देते हैं. सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपने लुक्स के चलते हमेशा ही सुर्खियों में रहती हैं और हाल ही में सारा फिर सुर्खियों में आ गई है क्या है इसकी वजह?

हाल ही में सारा अली खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उप्स मोमेंट का शिकार होती हुई दिख रही हूं दरअसल जब वह जिम के बाहर कार से उतरती है तो उनका शॉर्ट्स थोड़ा सा नीचे खिसक जाता है और फिर वह कैमरे के सामने ही शॉर्ट्स ऊपर चढ़ाने लगती है लेकिन इस बीच सारा अली खान का यह मूवमेंट कैप्चर हो जाता है कैमरे में कैद इस मूवमेंट को तेजी से वायरल किया जा रहा है वहीं कुछ लोग इस पर कमेंट भी कर रहे हैं एक यूज़र ने कमेंट कर कहा है कोई कपड़े ला कर दो इसको वही दूसरे ने लिखा है डिस्गस्टिंग.

सारा जिम के बाहर कार से उतरती हैं तो उनका शॉर्ट्स थोड़ा नीचे खिसक जाता है और फिर वह कैमरे के सामने ही शॉर्ट्स ऊपर चढ़ाने लगती हैं. सारा इस दौरान ऊप्स मोमेंट का शिकार होने ही वाली थीं मगर उन्होंने बड़ी जल्दी हालात को संभाल लिया.

बता दे सारा अली खान बीते कुछ दिनों पहले मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में नए नवेले दूल्हे बने मशहूर एक्टर विकी कौशल के साथ शूटिंग कर रही थी और आखरी बार उन्हें अतरंगी रे फिल्म में देखा गया था जहां उन्होंने अक्षय कुमार और धनुष के साथ काम किया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *