कैमरे से नज़रे चुराकर विकेशन पर निकले कियारा – सिद्धार्थ, आप भी देखे

कियारा आडवाणी ने जब से ‘शेरशाह’ फिल्म की है, तबसे उनका नाम सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ जुड़ गया है. आए दिन दोनों के रिलेशनशिप की खबरें आम हो गई हैं. इस बीच रूमर्ड कपल का एक वीडियो सामने आया है, जिसमे दोनों एक साथ छुट्टियों पर जाते नजर आ रहे हैं. इससे पहले आधी रात को कियारा आडवाणी एक्ट्रर सिद्धार्थ मल्होत्रा से चुपके से मिलने पहुंची थीं. लेकिन कियारा पर जैसे ही कैमरे की लाइट पड़ी तो वो अपना मुंह चुनरी से छिपाते नजर आई थीं.

कियारा और सिद्धार्थ
बॉलीवुड स्टार कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए रवाना हो गए हैं इस दौरान इनकी एयरपोर्ट लुक की कुछ बेहद प्यारी तस्वीरें सामने आई हैं कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने एयरपोर्ट पर मौजूद पैपराजी और अपने फैंस को चीयर किया और फिर वहां से रवाना हो गए.

कियारा और सिद्धार्थ का लुक
इस दौरान कियारा आडवाणी का लुक सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहा है. सामने आई तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि कियारा ने सर्द मौसम में गर्म वन पीस ड्रेस पहनी हुई थी कियारा और सिद्धार्थ एयरपोर्ट पर अलग अलग पहुंचे लेकिन वहां से फ्लाइट पकड़ने के लिए साथ में रवाना हुए. इस दौरान सिद्धार्थ जींस टी शर्ट के साथ जैकेट पहने दिखाई दिए. सिद्धार्थ ने कैजुअल शूज और सनग्लासेज के साथ अपने एयरपोर्ट लुक को कंपलीट किया था.

कन्फर्म नहीं हुआ रिलेशनशिप
कियारा और सिद्धार्थ ने अपने रिलेशन को अभी तक ऑफिशियली कंफर्म नहीं किया है लेकिन कई मौके पर दोनों एक दूसरे को लेकर डिलचस्प कमेंट करते दिखाई दे चुके हैं. अब सभी को कियारा और सिद्धार्थ के न्यू ईयर सेलिब्रेशन की तस्वीरों का काफी बेसब्री से इंतजार है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *