कॉमीडियन कपिल शर्मा जो कॉमेडी में बादशाह है उसने नशे की हालत में रात 3 बजे शाहरुख़ खान के घर घुस गए थे और गौरी खान ने खोला था दरवाजा तो कपिल की हो गयी थी ऐसी हालत

कॉमेडी नाईट कपिल शो ऐसा पॉपुलर शो है जो जनता को खूब पसंद आता है और इस शो से इनकी फैन फॉलोइंग दिन भर दिन बढ़ती जा रही है। ये सोशल मिडिया और भी खूब एक्टिव रहते है देश-दुनिया में अपनी बड़ी और ख़ास पहचान बना चुके मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा हर सप्ताह के अंत में अपने शो ‘द कपिल शर्मा शो’ से दर्शकों का मनोरंजन करते हैं. वहीं अब कपिल शर्मा एक और शो ले आए हैं. 28 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर उनका शो ‘कपिल शर्मा: आई एम नॉट डन येट’ लाए हैं.कपिल शर्मा का यह शो नेटफ्लिक्स पर आ रहा है. इससे उन्होंने अपना डिजिटल डेब्यू भी किया है. कपिल के पहले वाले शो की तरह ही यह शो भी सुर्ख़ियों में है. इसमें कपिल अपनी निजी ज़िंदगी से जुड़े कई राज भी खोलते हुए नज़र आ रहे हैं. अब उन्होंने एक किस्सा लोकप्रिय अभिनेता शाहरुख़ खान से जुड़ा हुआ सुनाया है

कपिल शर्मा नेटफ्लिक्स के स्टेंडअप स्पेशल कपिल शर्मा: आई एम नॉट डन येट के चलते लगातार सुर्ख़ियों में नजर आ रही है

कपिल शर्मा नेटफ्लिक्स के स्टेंडअप स्पेशल कपिल शर्मा: आई एम नॉट डन येट के चलते लगातार सुर्ख़ियों में है. इस शो में एक के बाद एक कपिल कॉमेडी के साथ कई मजेदार किस्से साझा कर रहे हैं.कपिल शर्मा नेटफ्लिक्स के स्टेंडअप स्पेशल कपिल शर्मा: आई एम नॉट डन येट के चलते लगातार सुर्ख़ियों में है. इस शो में एक के बाद एक कपिल कॉमेडी के साथ कई मजेदार किस्से साझा कर रहे हैं.अब उन्होंने बताया है कि एक बार वे शाहरुख़ खन के घर नशे में रात के तीन बजे पहुंच गए थे. उस समय शाहरुख़ के घर पार्टी चल रही थी. आइए आपको इस किस्से के बारे में विस्तार से बताते हैं.

कपिल नशे में अपनी बहन को शाहरुख़ खान के ‘घर’ मन्नत को दिखाने ले गए इस वजह से खूब चर्चा रहे

कपिल शर्मा के मुताबिक, एक बार रात के समय मेरी कजिन मेरे घर आई थीं और उसने रात में मुझसे कहा कि मुझे शाहरुख़ खान का ‘घर’ मन्नत देखना है. कपिल ने बताया कि, ”मैं नशे में था और मैंने कजिन की इच्छा पूरी करने की ठानी और शाहरुख के घर निकल पड़ा. जब हम वहां पहुंचे तो वहां पार्टी चल रही थी”.

कपिल ने आगे कहा कि, ”गेट्स खुले हुए थे और सिक्योरिटी गार्ड्स ने मेरा चेहरा देखकर हमारी कार को अंदर जाने दिया. उन्हें लगा हमें पार्टी में इनवाइट किया गया है. जब मैं मन्नत के अंदर पहुंचा तो मुझे एहसास हुआ कि हमने कुछ ठीक नहीं किया. मुझे लगा हमें वहां से चले जाना चाहिए लेकिन तभी शाहरुख खान का स्पेशल मैनेजर आया और हमें पार्टी में अंदर चलने के लिए कहा. तब रात के 3 बज रहे थे”.

आगे कपिल ने अपनी बात जारी रखते हुए कहा कि, ”कपड़े भी क्या निक्कर पहनी थी मैंने, मुंह में पान चबा रहा और नशे में धुत्त था. दरवाजा खुला तो गौरी भाभी अपनी 3-4 सहेलियों के साथ बैठी हुई थीं. उन्हें लगा शाहरुख ने मुझे इनवाइट किया होगा. मैंने उन्हें हैलो कहा, वो बोलीं-शाहरुख अंदर हैं. प्लीज. मैं जब अंदर गया तो शाहरुख डांस कर रहे थे, मैं घबरा गया और उनके पास जाकर कहा, भाई सॉरी. मेरी कजिन यहां है और वो शाहरुख खान का घर देखना चाहती थी. गेट खुला था तो मैं आ गया.”

आगे शाहरुख़ ने कपिल से कहा कि, ”मेरे बेडरूम का दरवाजा खुला होता तो भी आ जाते क्या? कपिल ने कहा कि, ”हम दोनों खूब हंसे और शाहरुख इस बात से बिलकुल अपसेट नहीं हुए बल्कि उन्होंने तो हमारे साथ घंटों डांस किया और मैं वो आखिरी शख्स था जो उस पार्टी से निकला. शाहरुख मुझे सीढ़ियों तक छोड़ने आए. उनके पूरे स्टाफ ने मेरे साथ तस्वीरें खिंचवाई और ये तस्वीरें भी शाहरुख ने खींची”.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *