कोरियोग्राफर की डांट से सब के सामने रो पड़ी थी यह एक्ट्रेस , जनिएँ आप भी

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन फिल्म इंडस्ट्री की शानदार एक्ट्रेस में से एक हैं. पिछले कुछ समय से उन्होंने अपनी एक्टिंग से सभी को इंप्रेस किया हैं. कृति सेनन उन हसिनाओं में से एक हैं जिनकी लाइफ में कुछ भी हो, फैंस बड़े इंट्रेस्ट के साथ जानना चाहते हैं.

इसी कड़ी में कृति सेनन ने अपनी लाइफ से जुड़ा एक दिलचस्प राज खोला था. जब वो एक मॉडल थी, उन्हीं दिनों का एक किस्सा कृति ने हाल ही में शेयर किया जब उनके कोरियोग्राफर ने 20 मॉडल के बीच उन्हें डांट कर इंसल्ट किया था.

कृति ने एक इंटरव्यू में बताया, ‘जब मैं अपना पहला रैंप शो कर रही थी, मुझे याद है मैंने कोरियोग्राफी को लेकर कहीं कोई गलती कर दी थी. इसके बाद उस कोरियोग्राफर ने मेरे साथ बहुत बुरा व्यवहार किया था. शो जब खत्म हुआ तब वो 20 मॉडल के सामने मुझ पर चिल्ला पड़ी थी. जब भी कोई मुझे डांटता है, मैं रोने लग जाती हूं.’

इसके आगे एक्ट्रेस ने बताया कि वो जब ऑटो में बैठी तो उन्हें गंदे तरीके से रोना आ गया. जब वो घर लौटी तो मम्मी से लिपटकर खूब रोई. एक्ट्रेस ने बताया, ‘मेरी मां ने तब मुझसे कहा ‘मुझे नहीं पता ये प्रोफेशन तुम्हारे लिए है या नहीं…मुझे नहीं पता. तुम्हें इमोशनली मजबूत होना पड़ेगा और लोगों की इन बातों को इग्नोर करना होगा. तुम जितनी कॉन्फिडेंट हो, उससे कहीं अधिक तुम्हें कॉन्फिडेंट होना पड़ेगा.’मां के समझाने के बाद आज तक एक्ट्रेस ने हार नहीं मानी और हम सभी देख सकते है कि एक्ट्रेस किस मुकाम पर पहुंच गई है.

कृति सैनन ने तेलुगु फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत थी. उन्होंने टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म, ‘हीरोपंती’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया जिसके लिए उन्हें फिल्मफेयर बेस्ट फीमेल डेब्यू का अवॉर्ड मिला. कृति को लुका छुपी, पानीपत और अर्जुन पटियाला जैसी फिल्मों से पहचान मिली.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *