कोरोना ने दी अमिताभ बच्चन के घर दस्तक , यह शख्स पाया गया पॉजिटिव

दुनियाभर में एक बार फिर कोरोना ने अपना असर दिखाना शुरू कर दिया है। आमजन से लेकर सेलिब्रिटीज तक इसकी चपेट में आ रहे हैं। इसी बीच खबर है कि अमिताभ बच्चन का घर फिर से कोरोना की चपेट में आ गया है। उनके घर जलसा का एक कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो बिग बी के घर के कुल 31 स्टाफ मेंबर्स का कोविड टेस्ट कराया गया है, जिसमें से एक कर्मचारी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जलसा के कोरोना की चपेट में आने की जानकारी उन्होंने अपने ब्लॉग के जरिए दी है। हालांकि, उन्होंने अपने ब्लॉग में ये पुष्टि नहीं की कि जलसा में किसकी रिपोर्ट कोविड पॉजिटिव आई है। अपने ब्लॉग में उन्होंने लिखा- कुछ घरेलू कोविड परिस्थितियों से जूझ रहा हूं। आपके साथ बाद में जुडूंगा। आपको बता दें कि इससे पहले बच्चन परिवार भी कोरोना की चपेट में आ चुका है।

2020 में बच्चन परिवार हुआ था कोरोना का शिकार
आपको बता दें कि जुलाई 2020 पहले अमिताभ बच्चन को कोरोना होने की खबर आई थी। इसके बाद उनके बेटे अभिषेक बच्चन भी पॉजिटिव पाए गए थे। एक दिन बाद उनकी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और पोती आराध्या बच्चन भी इस संक्रमण की चपेट में आ गए थे। सभी को मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। ऐश्वर्या-आराध्या ने तो जल्दी रिकवर कर लिया था लेकिन बिग बी को रिकवर करने में समय लगा था। सबसे ज्यादा वक्त अभिषेक बच्चन अस्पताल में रहे थे।

यहां बिजी है बिग बी
बता दें कि अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वे हर दिन पोस्ट शेयर करते है और ब्लॉग भी लिखते है। हाल ही में बिग बी ने बताया था कि वो रोज रात को सोने से पहले लिखते हैं। बिग बी ने बताया था कि उन्होने अब तक लगातार 5062 दिन ब्लॉग लिख चुके हैं। अमिताभ ने नया पोस्ट शेयर कर एक में संगीत प्रेम दिखाया तो दूसरे में क्रिकेट प्रेम था। बता दें कि कुछ दिनों पहले तक वे रियलिटी गेम शो केबीसी 13 होस्ट कर रहे थे। इस शो के 1000 एपिसोड पूरे होने पर उन्होंने अपनी जर्नी बताई थी और वे काफी इमोशनल भी हो गए थे। उन्होंने बताया था कि परिस्थितिया कुछ ऐसी थी कि मुझे टेलीविजन का रुख करना पड़ा। लोगों ने मना किया कि आपकी छवि को नुकसान होगा। लेकिन हमारी खुद की परिस्थिति कुछ अजीब थी। फिल्मों में हमें काम मिल नहीं रहा था। लेकिन पहले ब्रॉडकास्ट के बाद जिस तरह से रिएक्शन आने शुरू हुए थे, ऐसा लगा कि पूरी दुनिया पलट गई।

लगातार काम कर रहे हैं बिग बी
79 साल की उम्र में भी अमिताभ बच्चन फिल्मों में बिजी रहते हैं। वे इन दिनों कुछ फिल्मों की शूटिंग भी कर रहे हैं। उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो वे अयान मुखर्जी की ब्रम्हास्त्र में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे। इसके अलावा उनके झुंड, गुडबाय, द इंटर्न, ऊंचाई जैसी कई प्रोजेक्ट पाइपलाइन में है। पिछले साल ने फिल्म चेहरे में नजर आए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *