क्या पहले से लिखी होती है बिग बॉस की स्क्रिप्ट? इन दो कंटेस्टेंट ने किए चौंका देने वाले खुलासे

सलमान खान का विवादित शो बिग बॉस शो 15 अब अपने फिनाले की ओर बढ़ रहा है। मेकर्स अभी भी शो को हिट करने और टीआरपी बढ़ाने के लिए नए-नए पैंतरे आजमा रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो 16 जनवरी को शो के विनर का नाम सामने आ जाएगा। इसी बीच शो से जुड़ी चौंकाने वाली बात सामने आई है। बीते एपिसोड में राखी सावंत और तेजस्वी प्रकाश ने कुछ ऐसे चौंकाने वाले खुलासे किए जिससे फिर एक बार शो पर सवाल उठाए जा रहे हैं। इन दोनों की बातें से ऐसा लगा कि ये शो पूरी तरह से स्क्रिप्टेड है। राखी, करण कुंद्रा से कहती है कि तुम इतना लड्डू लड्डू कर रहे हो, लेकिन अगर लड्डू ( तेजस्वी प्रकाश) टॉप में आ गई तो उसे जीतने से कोई भी नहीं रोक सकता, तुम भी नहीं। इसलिए हम ईमानदार रहेंगे और जो अच्छा होगा उसे चांस देंगे।

राखी सावंत ने किया दावा
राखी सावंत ने कहा- मैं अपने मन की बात कर रही हूं। पिछले बार भी मैंने कहा था कि रुबीना दिलाइक जीतेगी और वहीं हुआ। उन्होंने ये भी कहा कि अगर तेजस्वी नहीं आई फिनाले में तो करण के जीतने के सबसे ज्यादा चांस है। वहीं, तेजस्वी ने भी कुछ ऐसी बातें कहीं कि जिसे सुनकर शो के फॉर्मेट पर सवाल उठाए जा सकते हैं। राखी और तेजस्वी की बातों में कितनी सच्चाई है ये आने वाला वक्त ही बताएगा, लेकिन माना जा रही है कि इस वीकेंड का वार में सलमान खान इन दोनों की क्लास लगाते हुए सच्चाई दर्शकों के सामने रखेंगे।

तेजस्वी प्रकाश की गंदी आदते
बीते एपिसोड में बिग बॉस ने नॉन वीआईपी में से किसी एक सदस्य को वीआईपी जोन में पहुंचने के लिए एक टास्क दिया था, जिसमें तेजस्वी प्रकाश की गंदी आदतों के बारे में दर्शकों को पता चला। दरअसल, टास्क में वीआईपी जोन में पहुंचे चारों सदस्यों ( राखी सावंत, रश्मि देसाई, उमर रियाज और करण कुंद्रा) को जज बनाया गया। इसके अलावा बाकी सदस्यों को एक-एक प्वाइंट पर बहस करने का टास्क दिया गया। बिग बॉस ने बाथरूम में हाइजीन को लेकर देवोलीना को किसी अन्य सदस्य को आरोपी बनाने के लिए कहा। देवोलीना ने तेजस्वी को आरोपी बनाया। देवोलीना ने आरोप लगाया कि तेजस्वी बाथरूम साफ सही तरीके से नहीं करती हैं। इसके बाद देवोलीना ने कहा कि तेजस्वी ब्रश नहीं करती हैं। कभी-कभी वो दिनभर ब्रश नहीं करती हैं। वो नहाती भी नहीं है। वो हाइजीन का ख्याल नहीं रखती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *